होम / Shivraj singh: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बड़ा बयान कहा विधानसभा चुनाव जीतने के लिए हमारे पास मोदी हैं

Shivraj singh: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बड़ा बयान कहा विधानसभा चुनाव जीतने के लिए हमारे पास मोदी हैं

• LAST UPDATED : May 21, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Shivraj singh: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव साल के अंत में होना है। जिसके लिए तैयारी जोर शोर से शुरु हो गई है। इसी बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने सत्तारूढ़ भाजपा के ‘चेहरे’ को लेकर कहा कि होने वाले विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए हमारे पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चेहरा है। राज्य कार्यसमिति की औयिजत बैठक में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि बीजेपी सत्ता में वापल आएगी। वहीं विपक्ष की सबसे बड़ी पार्टी कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि उनके पास क्या है? हमारे पास तो मोदी हैं।

  • लाड़ली बहना योजना को किया कॉपी
  • कांग्रेस ने दी प्रतिक्रिया

कांग्रेस को बताया कालनेमी

मुख्यमत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि पुरानी पार्टी के नेता हमारे द्वारा लाई गयी फ्लैगशिप ‘लाड़ली बहना योजना’ को लेकर काफी चिंतित है। उन्होंने ‘नारी सम्मान योजना’ लाने का काम किया है। इससे पहले उन्हें इनकी चिंता नहीं थी। साथ ही साथ मुख्यमंत्री ने कांग्रेसी नेताओं को कालनेमी बताया। उन्होंने कहा कि ये वो लोग हैं जो जनता को अलग-अलग वेश में ठगने का काम कर रहें हैं।

कार्यकर्ताओं पर भरोसा नहीं

वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री के इस बात का जवाब देते हुए मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी ने कहा कि सत्ता पक्ष को अपने नेता पर विश्वास नहीं है। इतने लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहने के बाद भी इन्हें अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं पर भरोसा नहीं हैं। विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी को टक्कर देने के लिए कांग्रेस के पास मजबूत नेतृत्व है। साथ ही साथ उन्होंने स्पष्ट किया कि प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ राज्य में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे।

Also Read: 2000 के नोट को लेकर दिग्विजय सिंह ने किया सवाल, पूछा फिजूलखर्जी का जिम्मेदार कौन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox