होम / Karnataka Election: शिवराज सिंह का बयान कांग्रेस अगर विषकुंभ है तो मोदी विषपान करने वाले नीलकंठ

Karnataka Election: शिवराज सिंह का बयान कांग्रेस अगर विषकुंभ है तो मोदी विषपान करने वाले नीलकंठ

• LAST UPDATED : April 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Karnataka Election 2023,MP: कर्नाटक में चुनाव का माहौल है। एसे में सारी पार्टीयां एक दूसरे पर आरोप-प्रतयारोप लगाने में लगी है। इसी दौरान बीते गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया था। उन्होंने प्रधानमंत्री को जहरीले सांप की तरह बताया था। जिसके बाद पक्ष और विपक्ष दोनों में बयानबाजी शुरु हो गयी। आज प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी इस मामले पर अपना बयान दिया है।

  • सत्ता जाने की छटपटाहट
  • S.M.S

सत्ता जाने की छटपटाहट

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस विषकुंभ बन गई है, मोदी जी के बारे में जहर ही फैलाती रहती है। कभी कहते हैं मोदी मौत के सौदागर हैं, कोई कहता है सारे मोदी चोर हैं, कोई कहता है कि मोदी जी सांप हैं, कोई उनको नीच बोलता है। ये सत्ता जाने की छटपटाहट है, जो बौखलाहट में बदल गया है इसलिए कांग्रेस के विषकुंभ से जहरीले बयान निकल रहे हैं। मगर मोदी जी विषपान करने वाले नीलकंठ हैं।

S.M.S

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर एक बार फिर से निशाना साधते हुए कहा कि, S.M.S(सिद्धरमैया, मल्लिकार्जुन खड़गे और शिवकुमार) कर्नाटक के विकास के लिए खतरनाक है। जिस तरह एक करप्ट मैसेज मोबाइल को खराब कर देता है, वैसे ही S.M.S कर्नाटक के भविष्य को तबाह और बर्बाद कर देगा। डबल इंजन की सरकार ही कर्नाटक को बचा सकती है

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox