होम / शिवराज का कमलनाथ पर हमला, कांग्रेस के वचन पत्र को बताया महाझूठ पत्र

शिवराज का कमलनाथ पर हमला, कांग्रेस के वचन पत्र को बताया महाझूठ पत्र

• LAST UPDATED : February 13, 2023

MP Poltices: मध्यप्रदेश इस वर्ष को चुनावी वर्ष के रूप में देख रहा है। जिसके चलते मध्य प्रदेश में इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने कमर कस ली है। इसके साथ ही दोनों पक्षों के बीच लगातार बयानबाजी भी देखने को मिल रही है। इसके साथ ही प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीच एक-दूसरे के स्वास्थ्य को लेकर सवालों का सिलसिला जारी है।

जिस कड़ी में मुख्यमंत्री शिवराज ने एक बार फिर कमलनाथ पर निशाना साधा है और उन्हें फिर से सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है।

कांग्रेस फिर से महाझूठ पत्र बना रही है- शिवराज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कमलनाथ से सवाल करते हुए कहा कि आज मैं एक सवाल पूछना चाहता हूं। कल कांग्रेस की वचन पत्र के लिए बैठक हुई। वचन पत्र नहीं, कांग्रेस का फिर से महाझूठ पत्र बन रहा है। पिछली बार जो कहा, वह किया नहीं। अब फिर एक झूठ पत्र बनाया जा रहा है। जनता इस झूठ को जानती है और वह भरोसा नहीं करेगी।

शिवराज ने कमलनाथ से किया सवाल

कमलनाथ जी, हम बैगा, भारिया, सहरिया बहनों को पोषण आहार अनुदान के रूप में एक हजार रुपये प्रतिमाह देते थे। आपकी सरकार आई तो आपने यह राशि देना बंद कर दिया। मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि हमारी बहनों ने आपका क्या बिगाड़ा था, जो आपने यह राशि उन्हें देना बंद कर दिया?

यह भी पढ़ें: महिला वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान को दी करारी शिकस्त, शहडोल में दिखा जश्न का नजारा

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox