होम / 12th Hockey India Senior Women’s National Championship 2022 चंडीगढ़, असम, छत्तीसगढ़ ने जीती

12th Hockey India Senior Women’s National Championship 2022 चंडीगढ़, असम, छत्तीसगढ़ ने जीती

• LAST UPDATED : May 12, 2022

इंडिया न्यूज़, भोपाल

Sixth day in 12th Hockey India Senior Women’s National Championship 2022: 12वीं हॉकी इंडिया सीनियर महिला राष्ट्रीय चैंपियनशिप 2022 में छठे दिन बुधवार को भोपाल, मध्य प्रदेश में रोमांचक हॉकी एक्शन देखने को मिला।

दिन के पहले गेम में, हॉकी चंडीगढ़ ने पूल ए मैच में हॉकी बिहार का सामना किया। हॉकी चंडीगढ़ के लिए मोनिका (3′), सोनू (14′), कविता (17′), कप्तान रजनी (26′), प्रियंका (43′) और रजनी वास्कली (59′) सभी ने अपनी टीम को बढ़त दिलाई। . ऊपर उठाने में मदद की। 6-2 जीत। हॉकी बिहार के लिए नूतन टोपनो (10′) और नुसरत खातून (30′) ने दो गोल किए।

 

पूल सी मैच में असम हॉकी ने हॉकी बंगाल को से हराया

दिन के दूसरे गेम में असम हॉकी ने पूल बी मैच में हॉकी बंगाल के खिलाफ खेला। मैच में असम हॉकी के लिए प्रियांशी सिंह (9′, 12′, 40′) ने हैट्रिक बनाई। कप्तान एलेना टिग्गा (19′, 35′) ने भी मैच में एक ब्रेस बनाया, जबकि मिल्का सुरीन (26′) और मैक्सिमी (60′) ने एक-एक गोल किए, जिससे असम हॉकी ने हॉकी बंगाल को 8-0 से हराया। ,
फ्री फायर

तीसरे गेम में पूल सी मैच में छत्तीसगढ़ हॉकी ने त्रिपुरा हॉकी को से हराया

दिन के तीसरे गेम में पूल सी मैच में छत्तीसगढ़ हॉकी का सामना त्रिपुरा हॉकी से हुआ। अंजलि महतो (19 ‘, 48’, 56 ‘) ने मैच में हैट्रिक बनाकर अपनी टीम को बढ़त दिलाने में मदद की। लीना कोसारे (5′, 23′) ने भी ब्रेस बनाया, जबकि रुशाली कश्यप (12′) और कप्तान पूजा यादव (49′) ने एक-एक गोल किया, जबकि छत्तीसगढ़ हॉकी ने त्रिपुरा हॉकी को 7-1 से हराया। त्रिपुरा हॉकी के लिए एकमात्र गोल प्रिया (58’) ने किया।

पूल डी मैच में हॉकी राजस्थान ने हॉकी उत्तराखंड को से हराया

दिन के चौथे गेम में, हॉकी राजस्थान ने उत्तराखंड के खिलाफ पूल डी मैच में हॉकी का सामना किया। रीना कंवर बलावत (28′, 36′) ने मैच में एक ब्रेस बनाया। निधि चंदेरिया (52′) ने तीसरा गोल किया क्योंकि हॉकी राजस्थान ने हॉकी उत्तराखंड को 3-1 से हराया। हॉकी उत्तराखंड के लिए एकमात्र गोल मोनिका चंद (19′) ने किया।

हॉकी पूल ई आंध्र प्रदेश और ले पुडुचेरी हॉकी के बीच मैच अभी खेला जाना है।

ये भी पढ़े : 12वीं सीनियर महिला राष्ट्रीय चैंपियनशिप में पांचवे दिन हॉकी हिमाचल ने जीत दर्ज की

ये भी पढ़े : बिजली कटौती के दौरान हुई दुल्हनों की अदला-बदली, एक-दूसरे के दूल्हे से कराई शादी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox