होम / liquor ban: 8 साल की बच्ची की मुख्यमंत्री से शराब बंदी को लेकर अपिल, देखे वीडियो

liquor ban: 8 साल की बच्ची की मुख्यमंत्री से शराब बंदी को लेकर अपिल, देखे वीडियो

• LAST UPDATED : December 22, 2022

liquor ban: मध्यप्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री उमाभारती शराब बंदी को लेकर मोर्चा खोेले बैठी है। तो वहीं अब दूसरी तरफ शराब बंद कराने को लेकर एक छोटी बच्ची ने मुख्यमंत्री से गुहार लगा दी है। छोटी बच्ची का कहना है कि प्रदेश में शराब को बंद कर देना चाहिए। जिसके चलते  किसी भी व्यकित की जान जा सकती है।

यह भी पढ़े: MP Election 2023: धर्म के सहारे चुनाव जितने की होड़, विधानसभा छोड़ धार्मिक आयोजन की तैयारियों में जुटे विधायक जी

दरसअल बच्ची के पिता पिछली रात गौरझामर में शराब के नशे में बाइक चलाते हुए गिरकर घायल हो गए थे। उस समय पिता के साथ उनकी 8 साल की बेटी रूपाली रैकवार भी उनके साथ ही थी। जिसके चलते एक्सीडेंट में घायल पिता को देखकर रूपाली कैमरे के सामने मुख्यमंत्री से अपील कर प्रदेश में शराब बंद करने की मांग करने लगी। साथ ही उस बच्ची ने शराब का सेवन करने वालों से भी कहा कि शराब पिना छोड़ देेेे, वरना जैसे मेरे पापा को चोट लगी है। वैेसे आपको भी लग सकती है।

प्रदेश में शराब के कारण लगातार अपराध और एक्सीडेंट जैसी घटनाएं घट रही हैं। अब देखना यह है कि इस मासूम बेटी की अपील के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश में शराबबंदी को लेकर कुछ कार्रवाई करते हैं या फिर पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती की तरह शराबबंदी की यह अपील केवल मीडिया में ही हाईलाइट होकर रह जाती है।

यह भी पढ़े: MP: रेस्टोरेंट में चल रहा था अवैध सेक्स रैकेट का धंधा, हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने पुलिस संग मारी रेड

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox