होम / Sudhanshu Trivedi PC: सुधांशु त्रिवेदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बोले- कांग्रेस सनातन पर कर रही प्रहार

Sudhanshu Trivedi PC: सुधांशु त्रिवेदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बोले- कांग्रेस सनातन पर कर रही प्रहार

• LAST UPDATED : October 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Sudhanshu Trivedi PC: भोपाल में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी की प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई। जिसमें राज्यसभा सांसद ने कहा कि हमने कभी नहीं कहा की हम मंदिर बनवा रहे हैं हमने हमेशा कहा की हम केवल पथ प्रशस्त करते रहे हैं। कांग्रेस के पास विकास जनकल्याण पर बात करने के लिए कुछ नही है।

केस में रामजन्मभूमि बाबरी परिसर का जिक्र

बता दें कि भोपाल में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। जिसमें कहा कि कांग्रेस पार्टी का पुराना रोग एक बार फिर टीस उभर रही है। वो फिर राम मंदिर को लेकर चुनाव आयोग गए। आपको राम से आपत्ति है या फिर मंदिर से आपत्ति है। वो कहते हैं की बाबरी मस्जिद शहीद हो गई ये कोर्ट की अवहेलना है। कोर्ट में राम मंदिर केस में रामजन्मभूमि बाबरी परिसर का जिक्र है न की बाबरी मस्जिद का है।

कोर्ट से खुदाई पर स्टे लगवाया

1961 तक कभी मुस्लिम समाज पक्षकार नहीं बना है। 12 साल की मियाद ख़त्म होने के 11 दिन पहले किसके उकसावे पर मुस्लिम पक्षकार सामने आए थे। इंदिरा जी के समय जब खंबे सामने आए तो कोर्ट से खुदाई पर स्टे लगवा दिया। अटल जी के समय टेक्नोलॉजी के सहारे 2003 में सभी सुबूत सामने आए। वो इनके ही नेता थे जो वकील का चोला पहनकर राम मंदिर का विरोध करते रहे।

केरल में कम्युनिस्ट सरकार का चेहरा आया सामने

हमने कभी नहीं की हम मंदिर बनवा रहे हैं हमने हमेशा कहा की हम केवल पथ प्रशस्त करते रहे हैं। कार सेवा के समय मध्यप्रदेश की पटवा सरकार ने ग्वालियर झांसी रोड पर अस्थाई दीवार बनवा दी ताकि कोई भक्त अयोध्या न जा सके।कांग्रेस के पास विकास जनकल्याण पर बात करने के लिए कुछ नही है। इसलिए सनातन पर प्रहार कर रहे है। कांग्रेस भारत में विभाजन के आधार पर सत्ता लेना चाहती है। केरल में कम्युनिस्ट सरकार का चेहरा एक बार फिर सामने आ गया है। हमास के नेता गाजा पट्टी से वर्चुअल सभा करते हैं और केरल के लोगों को उस सभा में ज्वाइन करवाया जाता है।

Also Read:  Onion Price Today: आम इंसान को लगा झटकाǃ आसमान छुए प्याज के दाम, कीमत देख रह जाएंगे दंग

MP Election 2023: BJP में बगावत, दादा’ को टिकट न मिलने पर पोते ने थामा कांग्रेस का दामन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox