होम / Teen Suicide: बाथरूम में फांसी पर लटकी मिली आठवीं की छात्रा, सुसाइड की वजह अज्ञात

Teen Suicide: बाथरूम में फांसी पर लटकी मिली आठवीं की छात्रा, सुसाइड की वजह अज्ञात

• LAST UPDATED : July 29, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), Teen Suicide: विश्वकर्मा नगर में एक 14 साल की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया है। शनिवार शाम को आठवीं कक्षा की छात्रा प्रियंका अपने घर के बाथरूम में फांसी पर लटकी मिली। परिवार द्वारा तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आत्महत्या का मामला

गोविंदपुरा थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। हालांकि, घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिवार के सदस्य भी इस कदम पीछे की वजह से अनजान है ।

बच्ची का मोबाइल फोन जब्त

प्रियंका के पिता, जो दुर्गा और गणेश की मूर्तियां बनाते हैं, घटना के समय बनारस गए हुए थे। वह 2 बच्चों में छोटी थी। पुलिस ने जांच के लिए उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और चैट की जांच करेगी।

घटना का खुलासा

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि परिवार के सदस्यों और प्रियंका के दोस्तों के बयान लेकर घटना का खुलासा किया जाएगा। जांच के दौरान यह पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि आखिर किस वजह से नाबालिग ने यह कदम उठाया।

इस दुखद घटना ने एक बार फिर किशोरों के मानसिक स्वास्थ्य और उनकी समस्याओं पर ध्यान देने की आवश्यकता को रेखांकित किया है। समाज और परिवारों से अपील की जा रही है कि वे अपने बच्चों की भावनाओं को समझें और उन्हें आवश्यक सहायता प्रदान करें।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox