होम / Telangana Fire Accident मृतकों के परिजनों को पीएम मोदी का मरहम

Telangana Fire Accident मृतकों के परिजनों को पीएम मोदी का मरहम

• LAST UPDATED : March 23, 2022

Telangana Fire Accident

इंडिया न्यूज़, हैदराबाद:

Telangana Fire Accident हैदराबाद में भोईगुड़ा(fire in a scrap godown in Bhoiguda area of ​​Hyderabad) इलाके में बने एक कबाड़ के गोदाम में आग की चपेट में मरने वाले बिहार के मजदूरों की मौत खबर सुनते ही हर कोई सन्न है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)ने मृतकों के आश्रितों को मदद के रुप में दो-दो लाख रुपए सहायता राशि देने का ऐलान किया है। बता दें कि आज अलसुबह करीब ढाई बजे गोदाम में सो रहे बिहार के11 मजदूरों की मौत आग में जलने के कारण हो गई थी। इस दौरान एक मजदूर ने गोदाम की छत से कूद कर जान बचाई थी।

Telangana Fire Accident

Telangana Fire Accident

घटना पर पीएम ने जताया दुख

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि हैदराबाद के भोईगुडा में भीषण आग के कारण लोगों की जान जाने से काफी दुखी हूं। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। पीएमएनआरएफ की ओर से प्रत्येक परिजन को 2-2 लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा पीएम मोदी ने की है। वहीं तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने इस हादसे में मरने वालों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की बात कही है।

घायल मजदूर के अनुसार

वहीं अस्पताल में दाखिल बचे एक मात्र प्रवासी श्रमिक ने जानकारी देते हुए बताया कि हम तो कमरे में सो रहे थे। हमें यह भी नहीं पता कि आग कैसे और कब लगी। हमारी नींद तो तब खुली जब आग की गर्माहट ऊपरी कमरे तक पहुंची। आंख खुली तो दरवाजा खोल कर देखा तो काले धुंआ फैला हुआ था। नीचे की ओर झांक कर देखा तो शटर बंद था। इस दौरान मैं छत से कूद गया था।

Read More: Field Fire in Madhya Pardesh धू-धू कर जला किसान का पीला सोना

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox