होम / Terror of Miscreants in Gwalior 12वीं के छात्र पर को गन प्वांइट पर लिया, बाल-बाल बची जान

Terror of Miscreants in Gwalior 12वीं के छात्र पर को गन प्वांइट पर लिया, बाल-बाल बची जान

• LAST UPDATED : February 24, 2022

Terror of Miscreants in Gwalior

इंडिया न्यूज़, ग्वालियर:

Terror of Miscreants in Gwalior मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) के ग्वालियर में कोचिंग सेंटर के बाहर पांच नकाबपोश लोगों ने 12वीं कक्षा में पड़ने वाले युवक अर्जुन(Arjun) की पिटाई कर दी । यही नहीं इस दौरान एक नकाबपोश ने युवक को गन प्वांट पर ले लिया। गनीमत यह रही है कि हमलावर गोली चलाने में नाकाम रहा। अगर गोली चल जाती तो युवक के सिर को चीरती हुई आरपार हो सकती थी। मारपीट के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए हैं।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

जिस जगह यह घटना हुई वह काफी भीड़भरा इलाका है। गायत्री विहार(Gayatri Vihar) में गरुड अकादमी (Garuda Academy)में युवक कोचिंग लेने के लिए आया हुआ था। जैसे ही वह सेंटर से बाहर आया तो पांच नकाबपोश बदमाशों ने उसे घेर लिया। अर्जुन के साथ हुई यह मारपीट वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाने में जुट गई। पुलिस ने पांच अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी है।

Terror of Miscreants in Gwalior

Terror of Miscreants in Gwalior

अर्जुन के बयान पर केस दर्ज

गोला का मंदिर थाना पुलिस(Gola Ka Mandir Police Station) को बयान देते हुए अर्जुन सिंह ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है। अर्जुन ने सीसीटीवी में पांचों हमलावरों को पहचानते हुए नामजद रिपोर्ट दर्ज करवा दी है। वहीं पुलिस अब आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार रेड डाल रही है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास भी कर रही है कि आखिर आरोपियों ने छात्र पर हमला क्यों और किस वजह से किया।

Read More: Road Accident in Madhya Pradesh बस की टकर से दो लोगों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox