होम / Khargone News : पिता घर पर बना रहे थे खाना बाहर खेलती बच्ची को कुत्तों ने नोच डाला

Khargone News : पिता घर पर बना रहे थे खाना बाहर खेलती बच्ची को कुत्तों ने नोच डाला

• LAST UPDATED : June 25, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), Khargone News: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां घर के बाहर खेल रही बची को कुत्तों के झुंड ने घेर लिया और बच्ची को बुरी तरह जख्मी कर दिया। उसके पूरे शरीर पर कई जगह गहरे चोट के निशान थे। बच्ची की आवाज सुन पिता बच्ची को बचाने दोड़ा पर तब तक बच्ची के शरीर को कुत्ते ने बुरी तरीके से नोच दिया था यह दर्दनाक घटना खरगोन शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के मागरूल रोड पर हुई।

बच्ची की चीख सुनकर दौड़े पिता

घटना के वक्त बच्ची का पिता, संजय भिलाला, घर के अंदर खाना बना रहा था और उसकी मां अन्य घरेलू कामों में व्यस्त थी। इस बीच, बच्ची बाहर खेल रही थी। तभी करीब चार से पाँच आवारा कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। बच्ची की चीख सुनकर संजय तुरंत बाहर दौड़े और अपनी बेटी को बचाने की कोशिश की। लेकिन तब तक कुत्तों ने बच्ची के शरीर को गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

Also Read: MP Honey Trap: हनीट्रैप में फंसे रिटायर्ड सैनिक, अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर मांगे 15 लाख

पिता ने बताया कि…

परिजन बच्ची को तुरंत जिला अस्पताल लेकर गए, लेकिन वहां पहुँचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। जिला अस्पताल की पुलिस चौकी पर तैनात प्रधान आरक्षक माधव सिंह ने बताया कि बच्ची के कमर और छाती सहित कई जगह गहरे घाव थे, जो कुत्तों के हमले से हुए थे। मृत बच्ची के पिता संजय भिलाला, जो पेशे से मजदूर हैं उन्होंने बताया कि वह लोग शाम को काम से लौटकर खाना बना रहे थे। उसी समय बच्चे बाहर खेलने चले गए और यह भयावह हादसा हो गया।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox