होम / The Feat of a Post Graduate Youth in Ujjain पुलिस अफ़सर बनने से पहले एटीएम को तोड़ते रंगे हाथों काबू

The Feat of a Post Graduate Youth in Ujjain पुलिस अफ़सर बनने से पहले एटीएम को तोड़ते रंगे हाथों काबू

• LAST UPDATED : February 27, 2022

The Feat of a Post Graduate Youth in Ujjain

इंडिया न्यूज़, उज्जैन:

The Feat of a Post Graduate Youth in Ujjain उज्जैन में एक पोस्ट ग्रेजुएट एमकॉम(post graduate M.Com pass youth, Ramkumar Pathak) पास युवक रामकुमार पाठक जो कि पुलिस ऑफिसर(become a police officer) बनने की तैयारी कर रहा था, वह स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI,ATM)के एटीएम से चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। जानकारी के लिए बता दें कि आरोपी युवक पीएससी(PSC) की तैयारी कर रहा है। पकड़े जाने के बाद आरोपी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि मन में इच्छा जागृति हुई तो एटीएम से चोरी करने के लिए आ गया। इस दौरान युवक ने एटीएम का ढक्कन तो खोल दिया था। लेकिन इससे पहले वह कैश पर हाथ साफ करता इससे पहले ही वह पकड़ा गया।

Read More: Drug Smuggling from Madhya Pradesh हरियाणा पहुंचने से पहले ही पुलिस ने किया जब्त 54 लाख का नशीला पदार्थ

पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा युवक

घटना नागझिरी थाना(Nagjhiri Police Station) क्षेत्र की है जब आरोपी 38 वर्षीय रामकुमार भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम में चोरी करने की नियत से घुस गया। इस दौरान आरोपी ने एटीएम का ढक्कन खोल दिया और आगे की प्रक्रिया जारी रखे हुए था। उसी समय वहां से गुजर रही पुलिस गश्त टीम की नजर एटीएम पर गई  तो आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि युवक के पास से एक सरिया भी जब्त किया गया है जिससे उसने एटीएम का ढक्कन खोला है।

पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा युवक

पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा युवक

Read More: Big Success for Security Forces in Chhattisgarh बीजापुर में सुरक्षाबलों ने छह माओवादी धरे

आरोपी युवक पहले भी कर चुका है चोरी

नागझिरी थाने के एसआई दिनेश पटेल (SI Dinesh Patel of Nagjhiri police station)को आरोपी युवक ने पूछताछ में बताया कि उसने कुछ समय पहले ट्रेन में यात्रियों के मोबाइल भी चुराए थे, उस समय युवक ने चोरी किया गया सामान वापस देने की एवज में पैसे मांगे थे लेकिन यात्रियों ने युवक की धुनाई कर दी थी। उसके बाद आरोपी रामकुमार ने माधव नगर एरिया में हनुमान मंदिर की दान पेटी से 700 रुपए भी चोरी किए थे।  पुलिस से रहम की गुहार लगाते हुए आरोपी ने कहा कि मेरी एक बेटी है जो कि अकेली है। क्योंकि मेरी पत्नी का देहांत हो चुका है। उसका मेरे सिवा और कोई नहीं है।

आरोपी युवक पहले भी कर चुका है चोरी

आरोपी युवक पहले भी कर चुका है चोरी

Read More: Indore is Preparing to Become a Smart City for the Sixth Time भारत का सबसे स्वच्छ शहर इंदौर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox