होम / The Feat of Bunty-Babli in Betul जेवरों पर हाथ साफ कर हुए रफू चक्कर

The Feat of Bunty-Babli in Betul जेवरों पर हाथ साफ कर हुए रफू चक्कर

• LAST UPDATED : March 27, 2022

The Feat of Bunty-Babli in Betul

इंडिया न्यूज़, बैतूल :

The Feat of Bunty-Babli in Betul मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)के बैतूल में बंटी बबली फिल्म की कहानी दोहराई जा रही है। यहां बंटी बबली के किरदारों से प्रेरित होकर एक महिला और एक पुरुष ने कोठी बाजार के सराफा मार्केट में न्यू मामाजी ज्वेलर्स (New Mamaji Jewelers in Sarafa Market of Kothi Bazar)की दुकान से  करीब ढाई लाख रुपए के मंगलसूत्र पर हाथ साफ कर दिया। हालांकि उस समय दुकानदार और उसके कर्मचारी भी दुकान पर ही मौजूद थे। लेकिन बंटी बबली ने इस कारनामे को इतनी सफाई से अंजाम दिया कि किसी को कानो कान भनक तक नहीं लगने दी और इसके बाद बड़े ही आराम से चहलकदमी करते हुए वहां से निकल गए। हालांकि यह सब वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है।

दुकानदार को भनक तक नहीं लगी

सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि कैसे दोनों आरोपी दुकानदार से नए-नए डिजाइन के मंगलसूत्र दिखाने की मांग कर रहे हैं। वहीं दुकानदार भी ग्राहक को माल बेचने के लिए उनकी डिमांड पूरी करते दिखाई दे रहा है। इस दौरान जब आरोपियों ने एक सेट का रेट पूछा और उस पर डिस्काउंंट देने की बात कही तो सर्राफा व्यापारी ने भी केल्कूलेटर हाथ में उठाया और जोड़ तोड़ में लग गया। इसी दौरान व्यक्ति ने महज 10 सेकेंड में करीब ढाई लाख रुपए का मंगलसूत्र चोरी कर लिया।

 

पुलिस जांच में जुटी

दुकानदार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दोनों मेरी दुकान पर मंगलसूत्र लेने आए और बिना कुछ लिए चले गए। मामले का खुलासा तब हुआ जब वह स्टॉक जांचने लगा। तब एक सेट गायब मिला, उसके बाद सीसीटीवी को खंगाला गया। जिसमें बंटी बबली की करतूत सामने आ गई। थाना कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More: The Feat of a Post Graduate Youth in Ujjain पुलिस अफ़सर बनने से पहले एटीएम को तोड़ते रंगे हाथों काबू

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox