होम / इंदौर में हुए हादसे पर सवालों की सियासत शुरू, कमलनाथ घायलों से की मुलाकात, शिवराज सरकार पर जमकरा निशाना साधा!

इंदौर में हुए हादसे पर सवालों की सियासत शुरू, कमलनाथ घायलों से की मुलाकात, शिवराज सरकार पर जमकरा निशाना साधा!

• LAST UPDATED : April 1, 2023

Big accident on Ram Navami in Indore: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में रामनवमी पर हुए बड़े हादसे को लेकर बड़े नेता लगातार घायलों से मिलने जा रहे है। जिसके चलते आज पूर्व सिएम कमलनाथ इंदौर पहुंचे और मंदिर हादसा स्थल मे घायल हुए घायलों से मुलाकात की। साथ ही मृतको के परिजनों से भी मुलाकात की और घटना स्थला की भी जायाजा लेंगे।

  • पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का इंदौर दौरा
  • इंदौर हादसे में घायल व्यक्तियों से की मुलाकात
  • शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा
  • प्रदेश सरकार पर उठाए सवाल
  • अपनी पार्टी का किया प्रचार

लेकिन इस हादसे पर भी राजनीतिक दल सियासत करने से नहीं चुकते। जिस कड़ी में कमलनाथ ने वर्तमान सरकार पर निशाना साधा और उनके काम करने के तरीकों पर कई तरह के सवाल उठाए।

कमलनाथ ने प्रदेश सरकार पर उठाए कई सवाल

आज इंदौर हादसे के घायलों से मुलाकात के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बड़ा बयान सामने आया है। दरअसल स्थानीय रहवासियों ने कमलनाथ से अवैध निर्माण की शिकायत की है। जिस पर कमलनाथ ने कहा कि इस अवैध निर्माण को 7 दिनों में तोड़ा जाए। वरना अवैध निर्माण और दोषियों के खिलाफ हम कोर्ट जाएंगे। यह हादसा अवैध निर्माण का ही परिणाम है।

रेस्क्यू ऑपरेशन की गति पर उठाए सवाल

इसी के साथ कमलनाथ ने रेस्क्यू ऑपरेशन की गति पर भी सवाल उठाए कहा- हमारी सरकार आयेगी तो हर जिले में रेपिड रेस्क्यू फोर्स का गठन किया जाएगा। जो 15 मिनिट में मौके पर पहुंचेगी। आर्मी की टीम 12 घंटे बाद पहुंची। तब तक कोई प्रबंध नहीं किया गया। इसे हम स्मार्ट सिटी कहते है। यह शर्म को बात है। लोगों ने बताया कि शिवराज जी ने हमसे बात नहीं की हमारी सुनी भी नहीं। शिवराज जी केवल इवेंट और मीडिया के सामने दो बातें करते है। मुआवजे से सब कुछ साफ कर देते है।

बड़े नेताओं का घटनास्थल पहुंचने का सिलसिला जारी

मध्यप्रदेश के इंदौर में बेलेश्वर मंदिर में हुए हादसे के बाद से ही तमाम बड़े नेता घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं। शुक्रवार को जहां सीएम शिवराज और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा इंदौर पहुंचे। वहीं आज शनिवार को पूर्व सीएम कमलनाथ इंदौर जाएंगे और पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगे।

ये भी पढ़ें :- राजा भोज एयरपोर्ट पर इन फ्लाइट पर डेढ़ महीने का ब्रेक! जानें कब से उड़ेगी फ्लाइट?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox