होम / Sehore: एटीएम तोड़ने की कोशिश, अलार्म बजते ही भागे 2 बदमाश!

Sehore: एटीएम तोड़ने की कोशिश, अलार्म बजते ही भागे 2 बदमाश!

• LAST UPDATED : December 10, 2022
Sehore: सीहोर के जिला मुख्यालय के दूरस्थ ग्राम भाऊ खेड़ी से एटीएम लूटने का मामला सामने आ रहा है। जिसके चलते दूरस्थ ग्राम भाऊ खेड़ी में स्‍थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एक एटीएम को दो बदमाशों ने लूटने की कोशिश करी। लेकिन अपने मकसद में कामयाब हो पाते। इससे पहले ही अलार्म बज गया और एटीएम में घुसे बदमाशों को बिना चोरी किए ही भाग निकलना पड़ा। घटना शुक्रवार रात की है। जिसके चलते यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
बताया जा रहा है कि जिले के ग्राम भाऊखेड़ी के बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एटीएम मशीन को बीती चोरों ने तोड़ने की कोशिश की। तब वहां अचानक अलार्म बजने लगा। जिसके चलते कई लोग इकट्ठा हुए और चोर भाग निकले। वहीं एटीएम मशीन तोड़ने की वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। जिसमें दो युवक एक लोहे की रॉड से एटीएम मशीन को तोड़ने की कोशिश कर रहे है। पहचान छुपाने के लिए उन्‍होंने अपने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची इछावर थाना पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
पुलिस का कहना है कि बैंक के एटीएम में सुरक्षा के लिए गार्ड मौजूद नहीं है। कई बार बोला भी गया है, लेकिन उसके बाद भी गार्ड नही रखा गया है। रात में 2 बजे चोरों ने कोशिश किया था एटीएम तोड़ने का, लेकिन सफल नहीं रहे। मामले में अभी तक एफआइआर दर्ज नहीं हुई है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox