होम / ग्वालियर : पुजारी का वेश धारण करने वाला ठग आगरा से पुलिस ने गिरफ्तार किया

ग्वालियर : पुजारी का वेश धारण करने वाला ठग आगरा से पुलिस ने गिरफ्तार किया

• LAST UPDATED : August 29, 2022

इंडिया न्यूज़, Gwalior (Madhya Pradesh): यहां की अपराध शाखा की टीम ने लोगों से लाखों रुपये ठगने के आरोप में आगरा से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने यह जानकारी दी। गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी आगरा में पुजारी के तौर पर रहता था। एसपी के अनुसार, आरोपी की पहचान अनिल शर्मा के रूप में हुई है। जिसके खिलाफ चेक बाउंस के मामलों में 10 शिकायतें दर्ज की गई थीं।

क्राइम ब्रांच की टीम ने 1.5 महीने पहले एक तलाशी अभियान शुरू किया था। जब आरोपी फरार था। जांच दल को शर्मा के बारे में गुप्त सूचना मिली। जिससे उन्हें पता चला कि वह आगरा आ गया है और पुजारी बन गया है। इसके बाद टीम ने आगरा में तलाशी अभियान तेज किया और शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

शर्मा को हिरासत में लिए जाने के बाद उसने पुलिस को बताया कि वह सामान सप्लाई करता था और घाटा उठाता था। जिसके बाद उसने अन्य व्यवसायियों को चेक सौंपे। उसके खिलाफ चेक बाउंस की शिकायत दर्ज होने के बाद। वह उत्तर प्रदेश भाग गया जहां उसने धार्मिक अनुष्ठान करना सीखा।

इसके बाद वह आगरा आ गया और जीविकोपार्जन के लिए पुजारी बन गया। एसपी ने कहा कि आरोपी को आगरा के गोवर्धन रोड इलाके से गिरफ्तार किया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

Also Read : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आप में दलबदल नहीं साबित करने के लिए आज बहुमत की परीक्षा लेंगे

Also Read : सांसद कार्तिक शर्मा का ऐलनाबाद में जोरदार अभिनंदन, जगह-जगह हुआ सम्मान

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox