होम / बैतूल में र्ददनाक हादसा, अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर ट्राली, 40 घायल

बैतूल में र्ददनाक हादसा, अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर ट्राली, 40 घायल

• LAST UPDATED : February 6, 2023

बैतुल। Tragic accident in Betul: मध्यप्रदेश के बैतुल से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जहां एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। जिसमें 40 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद सभी घायलों को स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है।

ट्रॉली में 40 से ज्यादा लोग और 2 बकरे सवार थें। जानकारी मिली है कि सभी ग्रामीण पूजा पाठ करने मंदिर की ओर जा रहे थें। जिस दौरान यह बड़ा हादसा हो गया।

पूजा पाठ करने जा रहे थे ग्रामीण

घटना मोहदा थानाक्षेत्र के उतरी गाँव के पास की है। जहां श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। जिसके बाद सभी घायलों को भीमपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। गरीमत यह रही कि इस हादसे में किसी तरह की कोई जनहानी नहीं हुई है, और सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है।  

लापरवाही के चलते हुई दुर्घटना

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि यह दुर्घटना लापरवाही के चलते हुई है। क्योंकि ट्रेक्टर ट्रॉली ओवरलोड थी। जिसकी वजह से ट्रैक्टर ट्राली पहाड़ी ढलान पर अनियंत्रित होकर पलट गई। गौरतलब है, कि मध्यप्रदेश में आयदीन हादसों की खबर सामने आती रहती है। जिसके चलते काफी लोग मौत के घाट उतर जाते है। प्रदेश सरकार को इस मामले पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। जिससे इस तरह के हादसों पर रोक लग सके।

यह भी पढ़ें: वकील नायडू PFI के निशाने पर, ‘सिर तन से जुदा करने की मिल रही है धमकी’

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox