होम / MP: आधी रात को बड़ा हादसा, नदी में गिरा ट्रक, ड्राइवर की मौत

MP: आधी रात को बड़ा हादसा, नदी में गिरा ट्रक, ड्राइवर की मौत

• LAST UPDATED : January 2, 2023
इंडिया न्यूज, हरदा (Harda– Madhya Pradesh)

MP: मध्यप्रदेश के हरदा जिले में बीतीआधी रात को अजनाल नदी पर बने राधा बाई पुल से एक ट्रक अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरा। जानकारी मिली है, कि ट्रक सरिए से भरा हुआ था। इस हादसे में ड्राइवर की डूबले से मौत हो गई। मौके पर पहुंची एडीआरएफ टीम ने रेस्क्यू कर ट्रक ड्राइवर के शव को पानी से बाहर निकाल लिया है। जिसके चलचे इस रेस्क्यू में एडीआरएफ टीम के दो जवान भी घायल हो गए है। शव को बाहर निकालने के बाद पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। वहीं क्लीनर सुरक्षित है।

यह भी पढ़े: Bus Accident: कोहरे में हादसा, सवारियों से भरी बस पलटी, 20 घायल

जानकारी के मिली है, कि घटना की सूचना मिलते ही हरदा से एडीआरएफ की 15 सदस्यी टीम मौके पर पहुंची और ट्रक में फंसे ड्राइवर के शव को और हेल्पर को सुरक्षित बाहर निकाला। ट्रक ड्राइवर की पहचान मनीष धुर्वे (30) के रूप में हुई है। जो सतवास जिला देवास का रहने वाला था। वहीं क्लीनर भरत मीणा सुरक्षित है। मृतक के परिजनों के आने के बाद चालक के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

बताया जा रहा है, कि ट्रक चालक ट्रक रायपुर से इंदौर की और सरिया भर कर ले जा रहा था। इसी दौरान ट्रक ड्राइवर को नींद का झोका आया, और जिसके कारण इतना बड़ा हादसा हो गया। जिसके चलते ट्रक चालक कि हमेश के लिए आंखे बंद हो गयी।

यह भी पढ़े: MP Politics Year Ender 2022: मध्य प्रदेश की राजनीति में कैसा रहा साल 2022? इन बड़े राजनीतिक घटनाक्रमों ने बटोरी सुर्खियां, जानिए यहां

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox