होम / Truth of Government Claims in MP आखिरकार क्यों ऑटो से वृद्ध के शव को ले गए परिजन।

Truth of Government Claims in MP आखिरकार क्यों ऑटो से वृद्ध के शव को ले गए परिजन।

• LAST UPDATED : March 12, 2022

Truth of Government Claims in MP

इंडिया न्यूज़, पन्ना:

Truth of Government Claims in MP मध्य प्रदेश ()सरकार भले ही अच्छे स्वास्थ्य और अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं देने की बातें करती हो। प्रदेश के पन्ना जिला में स्वास्थ्य(Madhya Pradesh) सुविधाएं सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला आज पन्ना जिला सरकारी अस्पताल(Panna District Government Hospital) के सामने नजर आया जहां सरकारी दावों की पोल खोलती हुई एक तस्वीर इंडिया न्यूज़ के संवाददाता ने कैमरे में कैद कर ली। गढ़ीपड़रिया (gadipadaria)निवासी राजेंद्र पटेल सरकारी अस्पताल में उपचाराधीन था, जिसकी आज उपचार के दौरान मौत हो गई। यहां सब तो सब ठीक था, लेकिन हद तो तब हो गई जब परिजनों को शव ले जाने के लिए घंटों शव वाहन का इंतजार करना पड़ा लेकिन जब कोई सहायता नहीं मिली तो परिजनों को किराए पर ऑटो करना पड़ा तब जाकर वह वृद्ध को गांव ले गए।

प्रशासन का दावा

जब इंडिया न्यूज़ के प्र्रतिनिधि ने इस बारे में जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन एल.के. तिवारी(Civil Surgeon L.K. Tiwari) से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है आप के माध्यम से मुझे जानकारी लगी है। अस्पताल में शव वाहन की व्यवस्था की गई है और शव वाहन का काम है कि शव को उचित स्थानों तक पहुंचाएं। अगर इसमें लापरवाही की गई है तो मामले की जांच कर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

खोखले साबित हो रहे सरकारी दावे

मृतक के बेटे सुनील ने बताया कि हमने शव वाहन के लिए कार्यालय में संपर्क किया था। जहां से हमें कहा गया कि कुछ देर बाद आपके पास वाहन पहुंच जाएगा। लेकिन इस बात को भी अब दो घंटे हो गए हैं। मजबूरी में हमें अपने परिजन के शव को ऑटो से लेकर जाना पड़ रहा है। लेकिन अभी तक शव वाहन का कोई अता पता नहीं है।

Read More: BSF Pass Out Parade in Indore 377 जवानों ने खाई देश की रक्षा करने की कसम

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox