होम / Two Women Died Due to Drowning in the River फसल काटने जा रही थी महिलाएं नाव पलटने से हुआ हादसा

Two Women Died Due to Drowning in the River फसल काटने जा रही थी महिलाएं नाव पलटने से हुआ हादसा

• LAST UPDATED : March 13, 2022

Two Women Died Due to Drowning in the River

इंडिया न्यूज़, मुंगावली:

Two Women Died Due to Drowning in the River मध्य प्रदेश(madhya pardesh) में आज फिर नदी में नाव पलट गई और दो महिलाएं इस हादसे का शिकार हो गई। इस बार यह हादसा बाडौली गांव में केथन नदी(accident happened in the Kethan river in Badauli village) में तब हुआ जब कुछ महिलाएं फसल काटने के लिए नाव में सवार होकर नदी पार कर रही थी। इससे पहले कि नाव किनारे पर पहुंचती नाव को खींचने वाली रस्सी टूट गई। इस कारण महिलाओं से लदी नाव नदी में पलट गई। इस दौरान अन्य महिलाएं तो तैर कर बाहर आ गई। लेकिन दो महिलाएं नदी में डूब गई और उनकी मौत हो गई।

खोखले साबित हो रहे सरकार के दावे

हादसे की सूचना प्रशासन को दे दी गई थी लेकिन कोई भी प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। यही नहीं इस दौरान कोई एंबुलेंस भी घटनास्थल पर नहीं भेजी गई। ग्रामीणों ने अपने स्तर पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए दोनों महिलाओं को नदी से बाहर निकाला। उसके बाद खुद ही 5 किलोमीटर मोटर साइकिल के माध्यम से महिलाओं को मुंगावली के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया जहां डॉक्टरों ने दोनों महिलाओं को मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि मदद के लिए प्रशासन से गुहार लगाई गई थी लेकिन कुछ नहीं हुआ।

Read More: Youth Drowned in River in Madhya Pradesh छह में से चार डूबे, जानिए कहां हुआ यह हादसा  

कल भी हुआ था एमपी में ऐसा ही हादसा

बीते कल कटनी(katni) में नदी की सफाई का कार्य चल रहा था। उसी समय नाव नदी में पलट गई थी। इस दौरान भी पांच लोग तो तैर कर किनारे पर पहुंच गए थे। लेकिन चिराग नाम का श्रमिक नदी में डूब गया था। उसके बाद एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया था। चिराग की लाश आज बचाव दल ने नदी से निकाल ली है।

Read More: Accident in Katni नदी में पलटी नाव, पांच ने तैर कर जान बचाई एक पानी में डूबा 

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox