होम / Ujjain Crime: शादी में ढोल बजाने आया शख्स, महिला का वीडियो बनाकर किया दुष्कर्म

Ujjain Crime: शादी में ढोल बजाने आया शख्स, महिला का वीडियो बनाकर किया दुष्कर्म

• LAST UPDATED : July 8, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Ujjain Crime : उज्जैन जिले के नागदा के बिरलाग्राम थाना क्षेत्र में एक गंभीर घटना सामने आई है। यहां एक शादी समारोह में ढोल बजाने आए एक व्यक्ति ने महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल करते हुए दुष्कर्म किया।

शादी में बनाया वीडियो

बिरलाग्राम थाना प्रभारी संजय माथुर ने बताया कि 21 वर्षीय युवती एक शादी समारोह में डांस कर रही थी। वहां ढोल बजाने आए बदनावर निवासी शंभूलाल के बेटे बबलू ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। वीडियो में युवती आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही है। इसके बाद बबलू युवती को धमकाने लगा कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह वीडियो वायरल कर देगा।

ब्लैकमेल और दुष्कर्म की घटनाएं

महिला अपने परिवार के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी, जहां बबलू ने मौका पाकर उसका वीडियो बना लिया और बाद में उसके मोबाइल नंबर से संपर्क कर उसके घर पहुंच गया। बबलू ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला के साथ जबरदस्ती की और कई बार दुष्कर्म किया। शुरुआत में महिला बबलू की धमकियों से डर गई और उसकी बात मानती रही। लेकिन जब बबलू की हैवानियत बढ़ती गई तो महिला ने हिम्मत जुटाई और थाने में शिकायत दर्ज कराई।

आरोपी की गिरफ्तारी

पुलिस ने आरोपी बबलू को इंदौर से गिरफ्तार कर लिया है। उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने मुखबिरों की मदद ली। बबलू को कोर्ट में पेश किया जाएगा और पुलिस उससे पूछताछ करेगी।। हालांकि, पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है कि बबलू ने किस तरह का वीडियो बनाया था।

ये भी पढ़ें: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox