होम / Ujjain Crime: किराएदार को पार्टी करने से रोकने पर टीचर के घर की तोड़फोड, किया बुरा हाल, जानें मामला 

Ujjain Crime: किराएदार को पार्टी करने से रोकने पर टीचर के घर की तोड़फोड, किया बुरा हाल, जानें मामला 

• LAST UPDATED : January 9, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),Ujjain Crime: उज्जैन के नानाखेड़ा स्थित कृष्णा विहार कालोनी में रहने वाली टीचर के घर में किराएदार युवती व युवकों ने जमकर हंगामा मचाया। कमरा खाली करने का कहने पर सोमवार सुबह 5 बजे दो युवक व दो युवतियों ने टीवी, फ्रीज, वाशिंग मशीन व बाकी सामान तोड़ दिया। साथ ही टीचर व उसकी बुआ के साथ मारपीट की गई।

15 दिन पहले लिया था कमरा (Ujjain Crime)

बता दें कि देवास की युवती ने 15 दिन पहले इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के लिए कमरा किराए पर लिया था। रविवार रात को दो युवक व 1 युवती कमरे में आए थे। जिसके बाद सभी ने मिलकर रातभर शराब पार्टी की और सुबह तोड़फोड़ करके चले गए। नीलगंगा पुलिस ने बताया कि टीचर उमा उम्र 51 साल कृष्णा पार्क कालोनी शासकीय स्कूल बड़नगर में पढ़ाती है।

घर में उमा के साथ उनकी बुआ कमलाबाई उम्र 65 साल भी रहती है। करीब 15 दिन पहले उमा के यहां तमन्ना सिसौदिया कमरा किराए पर लेने के लिए आई थी। तमन्ना ने खुद को इंजीनियरिंग की छात्रा बताते हुए पढ़ाई करने के लिए कमरा लिया था। उमा का कहना है कि तमन्ना की गतिविधि संदिग्ध थी। वह रोजाना देर रात को घर लौटती।

चारों ने मिलकर की शराब पार्टी

इसके अलावा उसके साथ कभी-कभी लड़के भी आते थे। जिस वजह से उमा कमरा खाली करने केलिए कह चुकी थी। तमन्ना ने महीना पूरा होने के बाद ही कमरा खाली करने के लिए कहा। रविवार रात को एक युवक व एक युवती आए थे। तमन्ना ने उन्हें अपनी बहन व जीजा बताया था। देर रात को एक युवक और आया था। चारों ने मिलकर रातभर शराब पार्टी की और फिर जमकर हंगामा किया।

मामले की जांच में जूटी पुलिस

सुबह 5 बजे उमा ने कमरा खाली करने के लिए कहा तो तमन्ना, मयंक शर्मा, दीपेश शर्मा सहित एक युवती ने मिलकर उस पर हमला किया और जमकर मारपीट की, इसके अलावा बुआ कमलाबाई को भी पीट दिया। सभी युवक व युवतियों ने उमा के घर में जमकर तोड़फोड़ की। वे लोग सारा सामान तोड़कर चले गए। जिसके बाद उमा ने आगर में पदस्थ अपने तहसीलदार भाई पारस वैश्य व नीलगंगा पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस आरोपियों की तलाश में जूटी है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox