होम / Ujjain Crime: हाथ में कट्टा, आंखों में गुस्सा, जेठ और पति की हत्या कर खुद थाने पहुंची महिला, जानें पूरा मामला

Ujjain Crime: हाथ में कट्टा, आंखों में गुस्सा, जेठ और पति की हत्या कर खुद थाने पहुंची महिला, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : January 2, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),Ujjain Crime: मध्य प्रदेश के इंगोरिया से हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने पति व जेठ को गोली मारकर हत्या करने जैसी सनसनीखेज वारदात से पुलिस भी हैरान है। इस हत्याकांड के बाद महिला हाथ में देशी कट्टा लेकर खुद ही थाने पहुंच गई थी। उसे देख सभी पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। तत्काल थाने पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने सीनियर अधिकारी को सूचित किया।

ये है पूरा मामला (Ujjain Crime)

बता दें कि थाने से सिर्फ 200 मीटर दूरी पर हुए हत्याकांड के घटनास्थल पर पहुंचे थे। जहां खून फैला हुआ था। जमीन व पारिवारिक विवाद को लेकर महिला ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। थाने से सिर्फ 200 मीटर की दूरी पर रहने वाली सविता पत्नी राधेश्याम ने बीते दिन सोमवार की सुबह घर के बाहर पूजा कर रहे जेठ दिनेश उर्फ धीरज के सिर पर गोली मार दी।

इसके बाद महिला ने उस पर दो फायर और किए। जेठ को मारने के बाद आरोपी महिला अपने घर मेें पहुंची। शराब के नशे की हालत में मौजूद पति राधेश्याम को भी गोली मार दी। यह ताया जा रहा है कि दिनेश का पुत्र व जेठानी गोलियों की आवाज सुनकर बाहर निकले तो दिनेश को ऐसी हालत में देखकर होश उड़ गए।

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि फोरलेन हाइवे पर उसकी 5 करोड़ रुपए कीमती जमीन को जेठ दिनेश हथियाना चाहता था। जिसके चलते पति राधेश्याम को नशा कराता था। जेठ की बातों में आक पति आए दिन मारपीट करता था। सोमवार को पति सुबह सुबह ही गाली दे रहा था, इसके चलते गुस्से में आकर बिस्तर के नीचे से बंदूक निकाली। पहले  जेठ को गोली मार दी और फिर पति को मौत के घाट उतार दिया। महिला ने रोज रोज की मारपीट से परेशान होकर ये  कदम उठाने का दावा किया। उसका कहना था कि 2 बेटियों और एक बेटे के भविष्य की खातिर उसने इस घटना को अंजाम दिया है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox