होम / Ujjain Mahakal Lok: BJP विधायक के बेटे ने तोड़े नियम, SP -कलेक्टर ने की तुरंत ये करवाई

Ujjain Mahakal Lok: BJP विधायक के बेटे ने तोड़े नियम, SP -कलेक्टर ने की तुरंत ये करवाई

• LAST UPDATED : August 10, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), Ujjain Mahakal Lok: उज्जैन के महाकाल लोक में शुक्रवार को एक घटना घटी, जब BJP विधायक गायत्री राजे के बेटे विक्रम सिंह ने अपने काफिले के साथ अवैध रूप से महाकाल लोक में एन्ट्री की। नागपंचमी के अवसर पर सुरक्षा व्यवस्था का की जांच कर रहे कलेक्टर नीरज सिंह और SP प्रदीप शर्मा ने ततुरंत कार्रवाई करते हुए गाड़ियों को रोका और जब्त कर लिया।

अधिकारीयों ने लगाईं दौड़

यह घटना दोपहर के समय की है, जब विक्रम सिंह नीलकंठ द्वार से महाकाल लोक तक पहुंच गए। भारी भीड़ की वजह से एरिया में वन-वे ट्रैफिक और कुछ मार्गों पर प्रवेश बंद था। अधिकारियों ने दौड़कर गाड़ियों को रोका और ड्राइवरों को फटकार लगाई।

Also Read: Ujjain World Record: महाकाल की नगरी में एक साथ 1500 लोगों ने बजाया डमरू, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

सभी वाहन किये जब्त

कलेक्टर नीरज सिंह ने कहा कि सभी वाहनों को जब्त कर थाने भेजा गया है और चालान की कार्रवाई की जाएगी। इस बीच, कांग्रेस विधायक महेश परमार ने इस घटना पर नाराजगी जताई है, उन्होंने कहा जहां मंदिर में लोग दूर दूर से आते है, और लम्बी कतारों में लगते है, उस बीच विधायक का बेटा ऐसे डायरेक्ट एंट्री करे तो ऐसी घटना से छवि खराब होती हैं।

विधायक के बेटे ने मांगी माफी

विवाद बढ़ने पर विक्रम सिंह ने माफी मांगी और कहा कि वे गलती से नो एंट्री जोन में प्रवेश कर गए। उन्होंने जो भी जुर्माना है , उसे भरने की भी बात कही।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox