होम / Ujjain News: अंतिम समय में रुकवाया दाह संस्कार, जानें क्या है मामला

Ujjain News: अंतिम समय में रुकवाया दाह संस्कार, जानें क्या है मामला

• LAST UPDATED : January 4, 2024

Ujjain Crime News: उज्जैन से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें हत्या की वारदात को परिजनों द्वारा छिपाने के बाद चुपचाप से अंतिम संस्कार कर रहे थे। जब इसकी सूचना मिली तो पुलिस ने शमशान पहुंच कर अंतिम संस्कार को रुकवा दिया। पुलिस वहां से शव को वापस लाई और शव का पोस्टमार्टम किया गया।

ये है पूरा मामला

ये घटना पारिवारिक विवाद के कारण हुई थी। आए दिन पिता और बेटे के बीच गाली गलौट और लड़ाई होती थी। विवाद इतना बढ़ गया कि पिता ने बेटे को चाकू मार दिया गया, जिसमें उसकी मौत हो गई। इस मामले में CSP ओमप्रकाश मिश्रा ने बताया की शहर के जयसिंहपुरा क्षेत्र में रहने वाले संजू और उसके पिता कैलाश के बीच आए दिन विवाद होने के कारण विवाद इतना बढ़ गया था कि दोनों में चाकू बाजी हुई।

जिसमें नशे और गुस्से के कारण पिता कैलाश ने संजू को चाकू मारा। उसके बाद उसको हॉस्पिटल भी भर्ती भी नही किया उसकी मां उसे अस्पताल ले जाने लगी, जहां पर अस्पताल जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई और अस्पताल में जब डॉक्टर ने उसे मरा हुआ घोषित किया तो वह लोग उसे मुक्तिधाम लेकर दाह संस्कार के लिए पहुंच गए।

पुलिस को इसकी सूचना मिली तो मुक्ति धाम से मृतक संजू के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए ले गई और उसका पोस्टमार्टम किया गया। इस मामले में परिवार के परिजनों का कहना है कि आए दिन दोनों के बीच में विवाद होता था और चाकू बाजी के चलते यह घटना हुई है। पूरी घटना के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपी कैलाश और मृतक की मां ताराबाई के खिलाफ हत्या करने और हत्या के बाद साक्ष्य छुपाने के मामले में केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें  :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox