होम / Ujjain News: नशे की लत ने ली 3 लोगों की जान, ऐसे हुए हादसे का शिकार

Ujjain News: नशे की लत ने ली 3 लोगों की जान, ऐसे हुए हादसे का शिकार

• LAST UPDATED : January 23, 2024

India News (इंडिया न्यूज),Ujjain News: नशे की लत के चलते लगभग आए दिन लोगों की जानें जाती है। लेकिन फिर भी लोग शराब पीना बंद नही करते है। नशे के चलते कोई गाड़ी से टकरा जाता है, तो कोई नाले में गिर जाता है। ऐसे ही एक खबर सामने आई है जहां नशे में होने से तीन लोगों की मौत हो गई है।

दरसल, पहली मौत रेलवे क्रॉसिंग को पार करते समय युवक मालगाड़ी से टकरा गया। सिर पर चोट लगाने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अन्य 2 घटनाओं में एक व्यक्ति की घर से लाश मिली है। दूसरे की जलने से मौत हो गई। सभी मामलों में पुलिस जांच कर रही है।

सिर में चोट लगने से मौत

बता दें कि जयसिंहपुरा में रहने वाला करण उम्र 25 साल पिता नरसिंह सब्जी का ठेला लगाता था और शराब पीने का आदी था। रात में नशा करने के बाद पैदल घर लौट रहा था। रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय वह मालगाड़ी से जा टकराया। सिर में चोट लगते ही पटरियों पर गिरा और उसके ऊपर से मालगाड़ी गुजर गई। जिसके उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मकान के अंदर मिली लाश

महाकाल थाना पुलिस को सूचना मिली की मोदी की गली में एक मकान से बदबू आ रही है। पुलिस मौके पर पहुंची और मकान के अंदर जाकर चेक किया तो एक व्यक्ति मृत पड़ा था। आसपास के लोगों से पूछताछ की गई तो बताया कि ओम पिता रमेश शर्मा 45 साल का है। कई सालों से यहां किराये पर अकेला रहता था। शराब पीने का आदि हो चुका था। पुलिस ने शव जिला अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने बताई ये वजह

तीसरे मामले में नानाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि इंदौररोड गांव निनौरा में ईंट भट्टे पर जीवन पिता फतेहसिंह उम्र 19 साल की जली हुई लाश मिली है। परिजनों ने बताया कि रात में ठंड से बचने के लिए वह भट्टे के ऊपर सो गया था। भट्टा गरम था। जिससे उसके शरीर का पिछला हिस्सा झुलसने से मौत हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox