होम / Ujjain Rape Case Update: “मैं बहुत शर्मिंदा हूं”, मेरे बेटे को गोली मार दो- रेप आरोपी के पिता 

Ujjain Rape Case Update: “मैं बहुत शर्मिंदा हूं”, मेरे बेटे को गोली मार दो- रेप आरोपी के पिता 

• LAST UPDATED : September 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Ujjain Rape Case Update: उज्जैन रेप केस में लगातार अपडेट जारी है। आरोपी के पिता ने कहा कि बच्ची के साथ बहुत ही गलत हुआ। जो भी दोषी हो उसे सजा मिलनी ही चाहिए। ऐसे अपराधियों को मौत की सजा नहीं तो और क्या सजा देंगे? अगर मेरे बेटे ने अपराध किया है तो उसे मौत की सजा मिलनी चाहिए। पुलिस ने उसे क्यों पकड़ा, उसे गोली मार देनी चाहिए थी।’

लोगों को अब क्या मुंह दिखाऊं

उज्जैन रेप केस में लगातार अपडेट जारी है। उज्जैन में 12 साल की बच्ची से रेप के आरोपी भरत सोनी के पिता राजू सोनी रोते हुए कहते हैं कि ‘क्या मुंह दिखाऊ मैं लोगों को, दूकान पर दूध लेने भी नहीं आ पा रहा हूँ, लोगो को क्या जवाब दूंगा। मैंने ऐसा सोचा नहीं था कि मेरा बच्चा ऐसा निकल जाएगा। बिलकुल सजा मिलना चाहिए क्यों की मेरी पीड़िता मेरी बच्ची होती तो मेैं भी यही कहता की आरोपी को मार देना चाहिए, फांसी होना चाहिए।

बेटे को फांसी हो 

राजू सोनी ने यह भी कहा की वह खुद खाना ठीक से नहीं खा पा रहा है और उनकी पत्नी ने तो खाना खाना ही बंद कर दिया है। अगर मुझसे इस प्रकार की घटना होती तो मै आत्महत्या कर लेता। मैंने कभी ऐसी शिक्षा नहीं दी। अब मैं किसी के अंदर घुसकर तो देख नहीं सकता। अब किया है तो सजा मिलनी ही चाहिए।

आरोपी घटना के बाद भी घर पर ही रहा

ख़ास बात तो यह है की आरोपी भरत सोनी वारदात के बाद अपने घर पर ही रहा। पिता को जब मीडिया के माध्यम से जानकारी लगी की एक नाबालिक के साथ दुष्कर्म हुआ है तो उन्होंने घर पर बेटे को भी बताया तब भी आरोपी बेटा घटना पर पर्दा डालता रहा उसने पिता के सामने स्वीकार नहीं किया की वारदात खुद ने की है। आरोपी बेटा घटना के बाद हमेशा की तरह घर पर ही रहा उसने यह एहसास नहीं होने दिया की वह दुष्कर्म करके आया है।

आरोपी को इंदौर अस्पताल में किया रेफर 

वहीं आरोपी भरत सोनी को शुक्रवार को जिला न्यायालय में पेश किया गया। यहां से कोर्ट ने उसे 7 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। हालांकि, आरोपी के घायल होने के चलते उसे डॉक्टर ने इंदौर रेफर किया है। दरअसल, आरोपी भरत सोनी ने गुरुवार को घटनास्थल से भागने की कोशिश की थी। भागते वक्त गिरने से वो जख्मी हो गया था। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने आरोपी को इंदौर के एमवाय अस्पताल रेफर कर दिया है।

Also read: Shivraj Singh Chouhan: शिवराज सिंह चौहान ने पत्नी संग किया बप्पा का विसर्जन, कहा अगले बरस तू जल्दी आना

Gwalior Fort: ग्वालियर का ये किला आज भी दर्शाता है राजपूतों की निशानी, देश दुनिया से पर्यटक आते सांस्कृतिक धरोहर को देखने

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox