होम / Ujjain Rape Case Update: उज्‍जैन में रेप पीड़िता की मदद करने वाले पुजारी ने बयां किया आंखो देखा हाल 

Ujjain Rape Case Update: उज्‍जैन में रेप पीड़िता की मदद करने वाले पुजारी ने बयां किया आंखो देखा हाल 

• LAST UPDATED : September 28, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Ujjain Rape Case Update: मध्य प्रदेश के उज्‍जैन में 12 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। ऐसे में एक बार फिर बेटियों की सुरक्षा को लेकर कई सवाल उठने खड़े हो गए हैं। इस घटना के सामने आने के बाद उज्जैन पुलिस संदिग्ध ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। मौके पर 12 साल की मासूम की मदद करने वाले पुजारी ने उसकी हालत बयां की है।

एमपी के उज्जैन में 12 साल की मासूम के साथ हुए दुष्कर्म ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। ऐसे में एक बार फिर बेटियों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने खड़े हो गए हैं। मामले के सामने आने के बाद उज्जैन पुलिस संदिग्ध ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है

नाबालिग के शरीर से बह रहा था खून

वहीं, घटनास्थल पर नाबालिग की मदद करने वाले स्थानीय पुजारी ने मासूम की हालत को बयां किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुजारी का कहना है कि जिस समय उन्हें बच्ची मिली उसके शरीर से खून बह रहा था और उसकी आंखें सूजी हुई थीं। पुजारी ने बताया कि उसने सबसे पहले डायल 100 को फोन करके पुलिस को घटना की जानकारी दी। 

पीड़िता बहुत सदमें में

साथ ही बता दें कि, यह मामला सोमवार की शाम को सामने आया जब उज्जैन के बड़नगर रोड पर मुरलीपुरा से आगे दांडी आश्रम के पास 12 साल की मासूम सड़क पर घूमते हुए दिखाई दी। उस समय मासूम के कपड़े खून से लथपत थे। और पूछने पर वह नाबालिक कुछ भी बता नहीं पा रही थी, बाद में उसे इलाज के लिए चरक अस्पताल में भर्ती किया गया। 5 डाक्टरों ने नाबालिग का इलाज किया और जांच में पता चला कि नाबालिग के साथ रेप हुआ है और उसके मिलने से 24 घंटे पूर्व हुआ है।

मासूम की मां के बारें में कोई जानकारी नहीं

देर रात पीड़िता की हालत गंभीर हो गई है और उसे इलाज के लिए इंदौर रेफर कर दिया गया। हालांकि, अब नाबालिग खतरे से बाहर है। मासूम कहां रहती है, इसका पता पुलिस को अब तक नहीं चल पाया है। मासूम यह भी नहीं बता पा रही है कि वह उज्जैन कब, और यहां कैसे आई थी। नाबालिग की मां के बारे में भी पुलिस को अब तक कोई जानकारी नही मिली है।

ऑटो ड्राइवर की डीएनए जांच

12 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किए जाने की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले है। सीसीटीवी फुटेज से पुलिस के हाथ एक आटो का नंबर मिला है। इस आधार पर पुलिस ने नीलगंगा थाना क्षेत्र के शांति नगर निवासी राकेश नामक ऑटो चालक को हिरासत में लिया है। पुलिस संदिग्ध ऑटो ड्राइवर की डीएनए जांच भी करवा रही है।

Also Read: Ujjain Rape Case Update: 12 साल की लड़की से दुष्कर्म मामले में ऑटो ड्राइवर गिरफ्तार

Ujjain Crime: दरिंदगी की शिकार हुई 12 साल की मासुम, खंगाले 400 कैमरों की फुटेज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox