होम / Ujjain Suicide: प्यार में दिल टूटा युवक ने दे दी जान, भाई से कही ये बड़ी बात

Ujjain Suicide: प्यार में दिल टूटा युवक ने दे दी जान, भाई से कही ये बड़ी बात

• LAST UPDATED : April 29, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Ujjain Suicide: “अम्मा-अब्बू, मुझे माफ कर दो, मैं ये नहीं करना चाहता लेकिन मुझे ये करना पड़ रहा है, मैं कुछ सोच नहीं पा रहा हूं। भैया, तुम अम्मा-अब्बू का ख्याल रखना। मुझे माफ कर दो क्योंकि मुझे ऊपर जाना है।” और सजा भुगतो। इस लड़की को भी नीचे रहकर सजा भुगतनी होगी, क्योंकि इसने मुझे धोखा दिया है।” यह कहते हुए युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया और आत्महत्या कर ली।

पूरी घटना चिमनगंज थाना क्षेत्र की बताई जा रही है, जहां एकता नगर में रहने वाले शोएब का इलाके में रहने वाली एक लड़की से पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रविवार की रात इसी प्रेम प्रसंग के चलते शोएब ने जहरीला पदार्थ खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर आए लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। शोएब की मौत के बाद जब पुलिस ने इस आत्महत्या की वजह जानने की कोशिश की तो पुलिस के सामने शोएब के 5 वीडियो आए जिसमें उन्होंने लड़की पर प्यार में धोखा देने का आरोप लगाया। लड़की पर उकसाने का भी आरोप लगाया गया है। उसने वीडियो में यह भी कहा है कि लड़की ने उससे कहा था कि अगर वह इसे सहन नहीं कर सकता तो आत्महत्या कर ले।

मेरी मौत की जिम्मेदार वह लड़की है।’

बताया जा रहा है कि वीडियो में शोएब ने लड़की पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है और कहा है कि वह बार-बार उन्हें आत्महत्या के लिए उकसा रही थी। वीडियो में शोएब ने सिर्फ इतना बताया है कि पिछले एक साल से वह लड़की मेरे साथ पत्नी की तरह रह रही है। मैं ऐसे ही जी रहा था, उसने मुझे इस्तेमाल किया है और वो मेरा टाइम पास कर रही थी। उसने कहा था कि कुछ भी हो जाए मैं तुमसे शादी करूंगी, लेकिन जैसे ही एक अमीर लड़के का रिश्ता आया तो उसने मुझे छोड़ दिया, मैं पिछले 1 महीने से परेशान हूं। कोई मुझे डरा रहा है, कोई मुझे धमकी दे रहा है, अब मेरे पास अपनी जान देने के अलावा कोई चारा नहीं है, मैं बस यही चाहती हूं कि जिसने मुझे धोखा दिया है उसे भी सजा मिले।

मृतक के भाई ने लगाए आरोप

इस मामले में मृतक के भाई सोहेल ने भी लड़की पर कई गंभीर आरोप लगाए। उनका कहना है कि शुरू में भाई और लड़की के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन पिछले एक महीने से उनके बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। लड़की और उसके परिजन उसके भाई को लगातार परेशान कर रहे थे। कुछ दिन पहले भी उसके साथ मारपीट की गयी थी। इसी कारण उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox