होम / उमा भारती ने कहा- सोनिया अभी भी रानी और राहुल…

उमा भारती ने कहा- सोनिया अभी भी रानी और राहुल…

• LAST UPDATED : May 2, 2024

India News (इंडिया न्यूज़) MP: मध्य प्रदेश में लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर काफी वाद-विवादों का होना नज़र में आ रहा है। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भर्ती ने शिवपुरी में प्रचार करते दौरान कांग्रेस के राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी पर जमकर अपनी टिपण्णी से हमला किया है। जिसमे उन्होंने यह कहा की कांग्रेस ने इमरजेंसी देश में लागू करवाई, कुर्सी हासिल करने के लिए देश तक का बंटवारा कर दिया। अपनी व्याख्या में उमा भर्ती ने साफ साफ कहा की सोनिया गाँधी अभी भी खुद को रानी और राहुल खुद को शहज़ादे समझते फिरते है। बुधवार को मध्य प्रदेश के गुना संसदीय क्षेत्र से उमा भर्ती जी ज्योतिरादित्य सिंधियाँ के पक्ष में शिवपुरी के पिछौर में प्रचार कर रही थी, जब उन्होंने कांग्रेस पर यह टिपण्णी की।

उमा भर्ती ने आगे कांग्रेस के लिए यह भी कहा की देश के आज़ाद होने के बाद भी सोनिया और राहुल गाँधी ने खुद को राज घराने के पद पर रखा हुआ है, जब की दोनों पर भ्रष्टाचार के कई आरोप है और इसके बावजूद दोनों ज़मानत पर बाहर है। पिछले कुछ सालों में कांग्रेस ने ऐसे कारनामे किए है की इस बारे में कुछ बात करना भी फ़िज़ूल होगा, जब तक कांग्रेस का शासन रहा देश के विकास पर नहीं के बराबर बढ़ोतरी हुई।

देश पर कांग्रेस के द्वारा इमरजेंसी लगवाना

आगे भाजपा की उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा की देश में इमरजेंसी कांग्रेस ने लगवाई, यहाँ तक की कुर्सी पाने के लिए देश को बाँट दिया। जगह-जगह सिख दंगे करवाए और कई सारी ऐसी करतूतें भी जिसके बारे में समूचे देश के नेता वाकिफ़ है।
और दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा की देश को सही पटरी पर लाने, देश के सभी काम-काज और कानून को सही दिशा और गति देने का कार्य केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा ही संभव हो प् रहा है। उनका साथ देने और इस कदम में उनके आदर्शों का पालन करने घर से हर सदस्य को 7 मई को मतदान करने आना है।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox