होम / टीकमगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने शराब की दुकान पर फेंका गोबर

टीकमगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने शराब की दुकान पर फेंका गोबर

• LAST UPDATED : June 15, 2022

इंडिया न्यूज़, Tikamgarh News: पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ओरछा के प्रवेश द्वार के सामने बनी शराब की दुकान पर गोबर फेंक दिया। जैसे ही वे ओरछा पहुंची उन्होंने शराब दुकान के बाहर ही अपनी गाड़ी रूकवा ली। इसके बाद शराब दुकान पर गाेबर फेंका और कहा कि सामने ओरछा का दरवाजा है, जहां रामराजा सरकार हैं, सरयू नदी का पानी है और यहां ये पानी है। लाेग आते हुए इसे पीते हैं और जाते हुए भी। बड़ी शर्म की बात है, मेरे लिये, क्याेंकि हमारी ही सरकार है।

उमा भारती शराबबंदी को लेकर काफी सख्त मूड में

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती प्रदेश में शराब बंदी काे लेकर आंदाेलन छेड़ चुकी हैं। जिसका शंखनाद उन्हाेंने भाेपाल में एक शराब दुकान पर पत्थर फेंककर किया था। अब उन्हाेंने ओरछा के प्रवेश द्वार पर बनी शराब दुकान पर गाेबर फेंककर सरकार काे चेतावनी दी है। इसके पूर्व पूर्व सीएम उमा भारती ने ट्वीट कर बताया कि शराब दुकान के संबंध में निर्णय लेने का अधिकार रखने वाले सभी लाेगाें काे इसकी तुरंत सूचना दे दी गई थी कि यह अनैतिक एवं अधर्म है। शराबबंदी राजनीतिक नहीं सामाजिक अभियान है। समाज की शक्ति और एकता से ही इसका समाधान हाेगा, लेकिन ओरछा के दरवाजे पर रामराजा सरकार के दर्शन के लिए आते और जाते हुए यह शराब की दुकान हमारी रामभक्ति काे चुनाैती दे रही है।

ओरछा के प्रमुख प्रवेश द्वार पर शराब की दुकान खाेलना महाअपराध

उन्हाेंने ट्वीट करते हुए कहा कि ओरछा के प्रमुख प्रवेश द्वार पर स्थित यह दुकान इस जगह के लिए स्वीकृत ही नहीं है, यह किसी दूर गांव के लिए स्वीकृत है, लेकिन खुली ओरछा के मुहाने पर है। इस बारे में जनता ने हमारे संगठन के लाेगाें ने लगातार धरना प्रदर्शन किए। हम तरह के नियम विरुद्ध इस दुकान के विराेध में अब लाेगाें की काेई भी प्रतिक्रिया अपराध नहीं कही जाएगी, क्याेंकि यहां पर दुकान खाेलना ही महा अपराध है।

पूर्व सीएम उमा भारती ने ट्वीट कर कहा, मेरे लिए शर्म की बात

ट्टीट करने के बाद पूर्व सीएम उमा भारती आज एक्शन माेड में दिखाई दीं। उन्हाेंने ओरछा के प्रवेश द्वार के सामने बनी शराब दुकान पर गाेबर फेंका और कहा कि यह पत्थर नहीं है गाेबर है। ये मेरे लिए शर्म की बात है।

Read More: भाजपा ने जारी की मेयर उम्मीदवारों की लिस्ट

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox