होम / Guna: बच्चों का अनोखा अंदाज जिला पंचायत अध्यक्ष को गाना गाकर बताईं समस्याएं, देखे वीडियो

Guna: बच्चों का अनोखा अंदाज जिला पंचायत अध्यक्ष को गाना गाकर बताईं समस्याएं, देखे वीडियो

• LAST UPDATED : December 19, 2022

Guna: आपने किसी नेता या पंचायत अध्यक्ष को बिजली, सड़क, पीने का पानी को लेकर कई शिकायते कि होगी। अपनी समस्याएं बताई होगी। लेकन कभी आपने किसी को यह गंभीर समस्याएं किसी को गना गाते हुए बताया है। नहीं, तो आज हम आपको ऐसे ही दो बच्चों के बारे में बताने जा रहे है। जिन्होंने बिजली, सड़क, पीने का पानी जैसी समस्याओं को एक अलग ही अनोखे अंदाज में बताई। जिन्हें सुनकर लोग हैरान रह गए।

मध्यप्रदेश के गुना में जिला पंचायत अध्यक्ष अरविंद धाकड़ ने सोमवार को क्षेत्र के विभिन्न गांवों में लोगों की समस्याएं सुनने पहुंचे। जिसके चलते जिला पंचायत अध्यक्ष अपने निर्वाचन क्षेत्र दौरा किया। जहां लोगों ने अरविंद धाकड़ को मूलभूत सुविधाओं के अभाव के बारे में बताया। साथ ही हितग्राही योजनाओं का लाभ दिलाने की मांग करी। इसी दौरान ग्रामीण क्षेत्र के दौरे पर बरखेड़ी डांग गांव पहुंचे जिला पंचायत अध्यक्ष अरविंद धाकड़ के सामने दो बच्चों ने अनोखे अंदाज में गांव की समस्याओं का जिक्र किया।

यह भी पढ़े: MP Tourism: पर्यटन नगरी ओरछा बनी बॉलीवुड के सितारों का आकर्षण, फिल्म शूट के लिए पहुंच रही स्टार कास्ट

दरअसल ग्रामीण जिला पंचायत अध्यक्ष को बता रहे थे कि बरखेड़ी डांग स्कूल में सड़क और बिजली की समस्या है। इसी दौरान दो बच्चों ने अध्यक्ष को बताया कि वह गांव की समस्याएं उन्हें गाना गाकर सुनाना चाहते हैं। जिला पंचायत अध्यक्ष बच्चों के इस प्रयास से प्रभावित हुए। उन्होंने खाट पर सभी बच्चों को बिठाया और उनकी समस्याएं गाने के जरिए सुनना शुरु किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है।

देखे वीडियो

 

जिसके बाद बच्चों का यह अनोखा अंदाज और प्रतिभा देखकर जिला पंचायत अध्यक्ष खासे प्रभावित हुए। उन्होंने बच्चों को विश्वास दिलाया कि जिला पंचायत और प्रशासन इस गांव की समस्याओं का समाधान करने के लिए जल्द से जल्द कदम उठाएंगे।

यह भी पढ़े: MP Election 2023: भारत जोड़ो यात्रा के बाद हाथ से हाथ जोड़ो अभियान, कांग्रेस की तैयारियां शूरू

वह स्वयं सुनिश्चित करेंगे कि गांव में मूलभूत सुविधाएं जल्द से जल्द उपलब्ध हो सकें। जिसके बाद जिला पंचायत अध्यक्ष ने ग्राम मानपुरा, सुमेरी, बंजला, ठकरावदा, गौरीपुरा, महुआपुरा, मुडिय़ागढ़, भोजपुरा, पाटन, विजावदा, रतनपुर खड़ेली आदि गांवों का भी भ्रमण किया।

जानकारी मिली है कि यहां भी जिला पंचायत अध्यक्ष ने लोगों से चर्चा की और निराकरण के लिए मौके से ही अधिकारियों को फोन पर निर्देश दिए। जिला पंचायत अध्यक्ष ने अधिकारियों को गांवों में शिविर लगाकर उनकी समस्याओं का निराकरण करने की बात कही । इसी कड़ी मेंं ग्रामीण दौरे पर युवा जिला पंचायत अध्यक्ष अरविंद धाकड़ का गांव-गांव पुष्पहार और स्वाफा पहनाकर स्वागत भी किया गया।

यह भी पढ़े: Narmada Parikrama: 4 साल की मासूम बालिका कर रही नर्मदा परिक्रमा, 2 महीने से चल रही पैदल!

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox