होम / Uproar in Indore Hospital मृतक के परिजनों को डॉक्टरों ने दौड़ा-2 कर पीटा

Uproar in Indore Hospital मृतक के परिजनों को डॉक्टरों ने दौड़ा-2 कर पीटा

• LAST UPDATED : March 19, 2022

Uproar in Indore Hospital

इंडिया न्यूज़, इंदौर :

Uproar in Indore Hospital मध्य प्रदेश(madhya pardesh) के सबसे बड़े सरकारी एमवाय अस्पताल(MY Hospital doctors beat up the relatives of a deceased) के डाक्टरों ने एक मृतक के परिजनों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। पीटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें डॉक्टर कुछ लोगों की पीटाई करते हुए नजर आ रहे हैं। मामला दरअसल शुक्रवार रात का है जब देर रात युवक की इलाज के दौरान मौत होने पर आक्रोशित परिजनों ने जमकर हंगामा किया। यही नहीं गुस्साए परिजनों ने सीएमएचओ और डॉक्टरों सहित अस्पताल स्टाफ के साथ मारपीट भी की गई। जो कि वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना के बाद 4 थानों के पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर हंगामा करने वाले तीन से चार लोगों को हिरासत में लिया है।

Read More: Negligence in Gwalior’s Jairogya Hospital Again जिंदा मरीज को मृत घोषित कर वेंटिलेटर से हटाया,परिजनों का हंगामा

गुस्साए परिजनों ने लगाए डॉक्टरों पर आरोप

बता दें कि पुलिस ने हंगामा कर रहे मृतक के परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं दूसरी ओर परिजनों ने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही के आरोप लगाते हुए कहा कि हमार मरीज बच सकता था अगर सही से उसका उपचार किया जाता। परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में यह भी कहा है कि डॉक्टरों ने भी हमारे कुछ लोगों के साथ मारपीट की है। वहीं पुलिस का कहना है कि हम मामले की जांच कर रहे हैं।

Read More:Negligence of Doctors in Gwalior यूपी की जिंदा महिला पोस्टमार्टम के लिए भेजा

अस्पताल परिसर में बनेगी पुलिस पोस्ट

एसीपी राजेश रघुवंशी (ACP Rajesh Raghuvanshi)ने जानकारी देते हुए बताया कि हाल की घटना से सबक लेते हुए अस्पताल प्रशासन के अनुरोध पर अस्पताल में पुलिस चौकी स्थापित की जाएगी। जिससे कि भविष्य में इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके। वहीं हाल की घटना पर बोलते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम केस की गहनता से जांच कर रहे हैं जो भी दोषी होगा उस पर निश्चित ही कार्रवाई की जाएगी।

Read More: The Feat of Bhopal AIIMS अस्पताल प्रशासन मामले को दबाने का कर रहा प्रयास जानिए क्या है मामला

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox