होम / Vaishali Thakkar : एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले पूर्व बॉयफ्रेंड राहुल नवलानी को कोर्ट ने दी जमानत

Vaishali Thakkar : एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले पूर्व बॉयफ्रेंड राहुल नवलानी को कोर्ट ने दी जमानत

• LAST UPDATED : January 19, 2023

मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या करने वाली टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के पूर्व बॉयफ्रेंड राहुल नवलानी को कोर्ट ने जमानत दे दी है। राहुल चार माह से जेल में बंद था। कोर्ट में आरोपी के वकील ने जमानत के लिए कई तर्क रखे। जिसे मानते हुए कोर्ट ने जमानत मंजूर की है। तीन माह पहले भंवरकुआं क्षेत्र में टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वैशाली कई सीरियलों में काम कर चुकी है और मुबंई के अलावा इंदौर में भी रहती थी।

आत्महत्या करने से पहले वैशाली ने सुसाइट नोट भी लिखा था। जिसमे उसने अपने पड़ोस में रहने वाले राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा को मौत के लिए जिम्मेदार बताया था।

राहुल दूसरी जगह नहीं करने दे रहा था शादी

वैशाली ने लिखा था कि राहुल उसकी दूसरी जगह शादी नहीं करने दे रहा था। जो रिश्ते आते थे, उसे वह तुड़वा देता था। वैशाली एक अन्य युवक से शादी करना चाहती थी, लेकिन राहुल ने उसे भी धमकाने की कोशिश की थी। इससे आहत होकर वैशाली ने आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद राहुल अपने परिवार के साथ फरार हो गया था।

चार माह से जेल में बंद था राहुल

बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश किया था। चार माह से जेल में बंद राहुल के वकील ने तर्क रखे कि राहुल ने वैशाली की सगाई तुड़वाई और उसके मंगेतर को मैसेज भेजे। इसके कोई सबूत पुलिस को नहीं मिले। सिर्फ सुसाइट नोट में आरोप लगाए जाने पर लंबे समय तक जेल में नहीं रखा जा सकता है। कोर्ट ने तर्कों को सुनने के बाद राहुल को 50 हजार की जमानत और उतनी ही रकम के मुचलने पर रिहा करने के आदेश दिए हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox