होम / बरातियों को ले जा रही बोलेरो हुई हादसे का शिकार ,7 की मौत

बरातियों को ले जा रही बोलेरो हुई हादसे का शिकार ,7 की मौत

• LAST UPDATED : June 16, 2022

इंडिया न्यूज़, Chhindwara Accident News: जिले के उमरानाला पुलिस चौकी अंतर्गत कोंडामऊ गांव के पास बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बारातियों से भरी एक बोलेरो अनियंत्रित होकर कुएं में जा गिरी। इससे बोलेरो में सवार 07 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए, जिनका अस्‍पताल में उपचार चल रहा है। मृतकों में एक बच्‍चा भी शामिल है।

बाइक सवार को बचाने के चककर में हुआ हादसा

बताया जाता है कि बोलेरो वाहन के सामने एक बाइक सवार आ गया था, जिसे बचाने के चक्‍कर में यह हादसा हुआ। मरने वालों में दिप्पू उर्फ़ दिपेन्द्र इवनाती (3) निवासी लेंदागोंदी, अजय पिता वलवान इवनाती (32) निवासी लेंदागोंदी, सचिन पिता रामदिन (19 ) धनोरा थाना देवलापार नागपुर, राजकुमार पिता सुखराम चौरे (40) निवासी आगरपुर थाना बिछुआ, सागर उर्फ़ शिवपाल पिता मंगल (31) निवासी जमुनिया बिच्छूया रंजीत पिता बिस्तु उइके ( 35) निवासी लेंदागोंदी और रामनाथ पिता दादूलाल इन्वाती कर्मझिरी थाना कुरई शामिल हैं।

मध्य प्रदेश: छिंदवाड़ा में सड़क हादसे से कोहराम! बारातियों की बोलेरो कुएं  में गिरने से 7 की मौत, शादी में पसरा मातम

विवाह समारोह के समापन से आ रही थी गाड़ी

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम भाजीपानी में रहने वाले सुखराम भलावी के घर खमारपानी के रहने वाले समेरा सलामे के यहां से बारात आई थी। विवाह समारोह समापन के बाद देर रात्रि लगभग दो बजे लगभग बारातियों से भरी एक बोलेरो खमारपानी वापस लौट रही थी।

उनका वाहन कोड़ामऊ गांव के समीप से गुजर रहा था, तभी अचानक उसके सामने एक बाइक सवार आ गया। उसे बचाने के चक्‍कर में चालक संतुलन खो बैठा और बोलेरो सड़क से उतरकर साइड मे बने एक कुएं में जा गिरा। हादसे में मोटरसाइकिल में सवार तीन लोग में एक महिला और बच्चे का उपचार जिला अस्पताल में जारी है।

ये भी पढ़े:  इंदौर में भूजल स्तर की मानीटरिंग के लिए 10 स्थानों पर लगेंगे पीजोमीटर

ये भी पढ़े: अभिनेत्री रवीना टंडन ने परिवार समेत सतपुड़ा की सुरम्य वादियों की सैर की

ये भी पढ़े:  आमिर खान ने मां जीनत हुसैन का जन्मदिन मनाया

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox