होम / Vijayvargiya: कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- पार्टी बदलने वाले लोगों को जनता देगी जबाव

Vijayvargiya: कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- पार्टी बदलने वाले लोगों को जनता देगी जबाव

• LAST UPDATED : September 15, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Vijayvargiya: मध्यप्रदेश की राजनीति दिन प्रतिदिन रोमांचक होती जा रही है। कभी विपक्षी पार्टी एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं, तो कभी पार्टी के अंदर हीं हलचल नजर आ रही है। इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय चर्चा में हैं। विजयवर्गीय इन दिनों शिवपुरी जिले के तीन दिवसीय जन आशीर्वाद यात्रा में हैं। आज विजयवर्गीय शिवपुरी जिले के कोलारस में जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने पहुंचें। जहां उन्होंने नेताओं के पार्टी बदलने की ख़बर पर प्रतिक्रिया दी है।

  • पार्टी की विचारधारा पर व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा हावी
  • विधायक दल मिलकर ये तय करेगा कि मुख्यमंत्री किसे बनाया जाए

भाजपा का मुख्यमंत्री कौन होगा?

बता दें कि विजयवर्गीय अपने तीन दिवसीय जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान शिवपुरी, कोलारस, पिछोर और करैरा में जनता को भाजपा के उपलब्धियों को बताया है। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए नेताओं के पार्टी बदलने के बयान पर प्रतिक्रिया भी दिया है। उन्होंने कहा कि जब पार्टी की विचारधारा पर व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा हावी हो जाती है तो लोग पार्टी बदल लेतें हैं और अब ऐसे लोगों को जनता जवाब देगी।

आगे जब पत्रकार द्वारा पूछा गया कि आगामी विधानसभा चुनाव जीतने पर भाजपा का मुख्यमंत्री कौन होगा? तो विजयवर्गीय ने जबाव दिया कि पहले आप सब मिलकर भाजपा को जिताएँ। इसके बाद विधायक दल मिलकर ये तय करेगा कि मुख्यमंत्री किसे बनाया जाए। जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व करेंगे।

इंडिया गठबंधन पर तंज

वहीं उन्होंने इंडिया गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि ये सब केवल अपने मतलब के लिए एक हुए हैं। इस गठबंधन के सभी नेता प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। ये सभी पहले एक दूसरे पर अभद्र टिप्पणी करते हैं और बाद में दिल्ली जाकर एक हो जातें हैं। आगे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तारीफ में पूल बाधते हए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोई नहीं हरा सकता है। देश की जनता उनके साथ है। प्रधनामंत्री गरीब जनता की चिंता करते हैं इसलिए जनता भी प्रधानमंत्री से बेहद प्यार करती है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox