होम / Village Reached to Buy Cheap Liquor in Mandsaur शराब के ठेके पर लगी भीड़ हुई बेकाबू पुलिस ने भांजी लाठियां

Village Reached to Buy Cheap Liquor in Mandsaur शराब के ठेके पर लगी भीड़ हुई बेकाबू पुलिस ने भांजी लाठियां

• LAST UPDATED : February 25, 2022

Village Reached to Buy Cheap Liquor in Mandsaur

इंडिया न्यूज़, मंदसौर:

Village Reached to Buy Cheap Liquor in Mandsaur मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) के मंदसौर के झार्डा (Jharda)गांव में शराब का स्टॉक क्लीयर करने के लिए ठेकेदार ने शराब सस्ती कर दी। जैसे ही इस बात का पता लोगों को चला तो लोग शराब खरीदने के लिए उमड़ पड़े देखते ही देखते भीड़ इतनी जमा हो गई कि ठेकेदार को पुलिस(Mandsaur police) को बुलाना पड़ गया। मंदसौर पुलिस आकर लोगों को कंट्रोल करने के लिए प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने। इसके बाद पुलिस को लाठी चलानी पड़ गई। जिसके कारण ठेके से लोग बिना शराब लिए ही दौड़ते दिखाई दिए।

Village Reached to Buy Cheap Liquor in Mandsaur

Village Reached to Buy Cheap Liquor in Mandsaur

Read More: Ruckus of Prisoners in Varanasi Jail बंदी की मौत के बाद आक्रोशित कैदियों ने जेल में जमकर किया पथराव

लोगों को शराब खत्म होने का था डर

लोग सुबह से ही ठेके के बाहर जमावड़ा लगाए हुए थे। वहीं रास्ते पर भी वाहनों की कतारें लगी हुई थी। जो भी ठेके की ओर से गुजर रहा था। वह भी भीड़ को देखकर अचंभित हो रहा था। एक बार तो लोगों को लगा कि कहीं बारी आने तक शराब खत्म ही न हो जाए। बस इसी बात के चलते शराब के ठेके पर लोग लाइन तोड़कर आगे तक आ गए। इसके बाद स्थिति तनावपूर्ण होते देख इलाका पुलिस को बुलाना पड़ गया।

Read More: Mirchi Baba V/S Govind singh in Madhya Pradesh मिर्ची बाबा को मंच से उतारने पर बोले गोविंद सिंह हिमालय में जाकर करें तपस्या

मौके पर पहुंची पुलिस ने संभाली स्थिति

सूचना मिलते ही इलाका चौकी प्रभारी संदीप मौर्या पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए। चौकी इंचार्ज ने बताया कि शराब की दुकान पर भीड़ काफी अधिक थी वहीं इनके वाहन भी सड़क के बीच में पार्क किए हुए थे। जिसके कारण यातायात प्रभावित हो रहा था। लोगों को समझाने का प्रयास किया गया लेकिन वह नहीं माने। इसीलिए हल्के बल का प्रयोग करना पड़ा है। बता दें कि प्रदेश में जारी किए गए शराब के ठेकों के खत्म होने का समय नजदीक आ रहा है। इसी लिए ठेकेदार जल्द से जल्द स्टॉक खत्म करने में लगे हुए हैं।

Read More: Unemployment Hit in Madhya Pradesh रोजगार दिवस पर कमलनाथ ने उठाए शिवराज सरकार पर सवाल

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox