होम / Viral: देवर ने भाभी को ऐसा गिफ्ट दिया, देखकर सबकी हालत खराब

Viral: देवर ने भाभी को ऐसा गिफ्ट दिया, देखकर सबकी हालत खराब

• LAST UPDATED : March 13, 2024

India News(इंडिया न्यूज) MP, Viral: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से अजीबो गरीब मामला सामने आया है। अक्सर आपने नई नवेली दुल्हन को तोहफे में मेकअप का सामान देते हुए देखा और सुना होगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी तस्वीर दिखा रहे हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान है। क्योंकि इस दुल्हन को श्रृंगार का सामान नहीं बल्कि दुल्हन को तोहफे में पिस्तौल दे दी और उसकी फोटो खींचकर अपने फेसबुक पर पोस्ट कर दी। अब पिस्तौल के साथ दुल्हन की फोटो वायरल हो गई है।

देवर भाभी को गिफ्ट में दिया कट्टा

यह मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले का है। हाल ही में सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कतरवारा गांव में एक शादी हुई।  शादी के बाद नई नवेली दुल्हन विदा होकर अपने ससुराल पहुंची। जहां दूल्हे के भाई साहिल बंसल नाम के युवक ने अपनी भाभी को अवैध हथियार गिफ्ट किया। बस इतना ही नहीं फोटो भी बाकायदा क्लिक की गई है।

सोशल मीडिया पर फोटो की अपलोड 

बता दें कि बस इतना ही नही उसने देसी पिस्तौल भी गिफ्ट की और उसकी फोटो भी सोशल साइट पर शेयर कर दी, जिसके बाद ये फोटो तेजी से वायरल हो गई। वायरल होने के बाद यह मामला सिविल लाइंस थाने तक पहुंच गया, जिसे लेकर अब पुलिस जांच में जुट गई है। इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच कर युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

जांच में जूटी पुलिस 

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने संबंधित थाने के थाना प्रभारी कमलेश साहू को पिस्टल पेश करने वाले युवक की सही से पहचान कर उसके खिलाफ उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। अब इस पूरे मामले को लेकर सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपी युवक की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी करने की तलाश में है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox