होम / Viral News : शराब के नशे में मास्टरजी पहुंचे स्कूल घबराने लगे बच्चे, मुख्यमंत्री ने उठाया बड़ा कदम

Viral News : शराब के नशे में मास्टरजी पहुंचे स्कूल घबराने लगे बच्चे, मुख्यमंत्री ने उठाया बड़ा कदम

• LAST UPDATED : June 28, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़) सागर जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है, जहाँ विद्या के मंदिर में शराब पी कर पहुचें अध्यापक को देख कर बच्चे डर से कांपने लगे। अध्यापक ने इतनी मात्रा में शराब पी लिया था की वो ठीक से चल तक नहीं पा रहे थे। जैसे-तैसे लड़खड़ाते हुए जब वो स्कूल पहुंचे तो बच्चे उन्हें देख के डर गए। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसके बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शिक्षक के इस कारनामें पर बड़ी कार्रवाई की है।

नशे में धुत्त लड़खड़ाते हुए पहुंचे स्कूल

शराब के नशे मे स्कूल पहुंचे शिक्षक को देखने के बाद बच्चे डर गए और चिल्लाने लगे। बच्चों ने इस घटना की जानकारी अपने घरवालों को दी। जानकारी पाते ही बच्चों के अभिभावक स्कूल पहुंचे और पुलिस को फ़ोन लगाया लेकिन तब तक शिक्षक वह से भाग चुका था। मीडिया से बात करते हुए परिजनों ने बताया कि शिक्षक का नाम रामलाल अहिरवार है। रामलाल अहिरवारआए दिन इस घटना को दोहराता है और समझने या मन कर्मणे पर एससी एसटी एक्ट के तहत शिकायत करने की धमकी देता है।

घटना पर क्या बोले सीएम मोहन

सीएम ने सोशल मीडिया पर लिखा- “मध्यप्रदेश में बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। घटना का संज्ञान लेते हुए शिक्षक रामलाल अहिरवार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। बच्चों का भविष्य संवारने के बजाय शराब के नशे में उनके बीच पहुंचकर अभद्रता की। यह अत्यंत ​निंदनीय और शर्मनाक है। शिक्षक पद की गरिमा को ठेस पहुंचाने के साथ ही बच्चों के भविष्य से लापरवाही किसी दशा में क्षम्य नहीं है.”

नप गए मास्टर जी

बच्चों के साथ शिक्षक के इस व्यवहार की शिकायत अभिभावकों ने ब्लॉक शिक्षा अधिकारी से की, जिसके बाद बड़े एक्शन के तहत ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ने शिक्षक को निलंबित कर दिया है। साथ ही परिजनों ने रहली थाने में अध्यापक के खिलाफ लिखित शिकायत भी की। परिजनों ने पहले भी शिक्षक के इस रवैये को लेकर उसे समझाया था लेकिन शिक्षक होने के नाते पुलिस को इसकी शिकायत नहीं की थी लेकिन अब मामला बढ़ने के बाद लिखित शिकायत की गयी है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox