होम / Viral News: जो मेरी बेटी से शादी करेगा उसे… बाप खोज रहा दामाद, बढ़िया ऑफर भी दे रहा

Viral News: जो मेरी बेटी से शादी करेगा उसे… बाप खोज रहा दामाद, बढ़िया ऑफर भी दे रहा

• LAST UPDATED : March 24, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Viral News: जब बेटी बड़ी हो जाती है तो पिता की सबसे बड़ी चिंता उसकी शादी होती है। बेटी के जन्म से लेकर उसकी शादी तक पिता के मन में हमेशा यही रहता है कि उसकी बेटी की शादी अच्छे घर में हो जहां वह खुश रहे। उसकी शादी धूमधाम से करने के सपने देख रहे हैं। वह शादी के लिए कई जगहों पर जाते हैं। कई रिश्ते देखता है। रिश्तेदारों के जरिए भी रिश्ते तलाशे जाते हैं, अगर वहां नहीं मिले तो मैट्रिमोनियल साइट्स पर भी रिश्ते देखे जाते हैं। लेकिन एक पिता ने अपनी बेटी के लिए रिश्ता ढूंढने के लिए ऐसा रास्ता अपनाया कि वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

लड़की के पिता दूल्हे को दे रहे हैं ये जबरदस्त ऑफर

दरअसल, शख्स ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के लिए दूल्हा ढूंढना शुरू किया। लड़की के पिता ने इंस्टाग्राम पर लोगों से शादी की अपील की। वीडियो में बच्ची अपने पिता के साथ नजर आ रही है। जिसमें उसके पिता कह रहे हैं कि जो भी उनकी बेटी से शादी करेगा उसे वह ब्लैंक चेक देंगे, दूल्हा अपनी इच्छानुसार चेक पर रकम लिख सकता है। वीडियो बनाने वाला शख्स लोगों को बता रहा है कि उस शख्स का स्क्रैप का बिजनेस है और उसके पास पैसों की कोई कमी नहीं है। जो कोई उसकी बेटी से ब्याह करेगा वह धनवान हो जाएगा।

 कई लोग शादी के लिए राजी

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखने को मिल रहे हैं, जिसमें लोग अपनी बेटी का हाथ मांगते नजर आ रहे हैं। अब ये एक नया चलन बन गया है। दूसरे, इस काम के लिए सोशल मीडिया एक अच्छा प्लेटफॉर्म हो सकता है। चूंकि आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है। इसलिए लोगों के लिए यहां रिश्ते ढूंढ़ना आसान हो गया है। हालाँकि, कई वीडियो नकली होते हैं जो अधिक से अधिक लाइक पाने के लिए बनाए जाते हैं। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कई लोग कमेंट बॉक्स में शादी के प्रस्ताव के साथ शादी के लिए हां कहने लगे।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox