होम / Viral News : पत्नी बनी भगवान! पति का टूटा पैर तो पीठ पर लादकर पहुंची वार्ड, वीडियो वायरल

Viral News : पत्नी बनी भगवान! पति का टूटा पैर तो पीठ पर लादकर पहुंची वार्ड, वीडियो वायरल

• LAST UPDATED : July 14, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज),Viral News : लगातार कई सालों से कायाकल्प अवार्ड जीतकर मध्य प्रदेश में नंबर वन रहने वाले भिंड जिला अस्पताल की हालत अब खस्ता होती जा रही है। आम आदमी को स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने में नाकाम जिला अस्पताल की बदहाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है मामला

वीडियो में एक महिला स्ट्रेचर के अभाव में अपने घायल पति को पीठ पर लादकर ट्रॉमा सेंटर से सर्जिकल वार्ड तक ले जाती नजर आ रही है। मामला सामने आने के बाद प्रभारी सिविल सर्जन ने अस्पताल प्रबंधक को कारण बताओ नोटिस जारी किया है और जांच के बाद सख्त कार्रवाई की बात कही है।

जानकारी के अनुसार कल शनिवार 13 जुलाई को एक महिला अपने पति का इलाज कराने जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंची थी, जहां डॉक्टरों को दिखाने के बाद उसे अपने पति को सर्जिकल वार्ड तक ले जाने के लिए स्ट्रेचर या व्हीलचेयर नहीं मिली।

स्ट्रेचर का रहा अभाव!

स्ट्रेचर के अभाव में महिला अपने पैर में फ्रैक्चर वाले पति को पीठ पर लादकर ट्रॉमा सेंटर से करीब 50 मीटर दूर सर्जिकल वार्ड तक ले गई, जहां इलाज के बाद वह उसे घर ले गई। पति को पीठ पर लादकर ले जाते समय महिला का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद अब अस्पताल प्रबंधन लोगों के निशाने पर है और लोग सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

कलेक्टर ने दी जानकारी

भिंड कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव ने वायरल वीडियो को लेकर सीसीटीवी फुटेज की जांच कराई। इसमें पता चला कि वायरल वीडियो 12 जुलाई का है, जिसमें पैर में फ्रैक्चर के साथ एक मरीज ट्रॉमा सेंटर में व्हीलचेयर पर बैठा नजर आ रहा है।

कलेक्ट्रेट का कहना है कि मरीज एक्स-रे कराने जिला अस्पताल गया था, वहां से लौटते समय उसकी साथी अटेंडेंट महिला पास में व्हीलचेयर या स्ट्रेचर न देखकर मरीज को पीठ पर लादकर ले जाने लगी, जिसका वीडियो किसी ने बनाकर वायरल कर दिया।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox