होम / Viral Photo: स्कूल की दीवार पर पोस्टर देख IPS अधिकारी ने कही दिल छू लेने वाली बात

Viral Photo: स्कूल की दीवार पर पोस्टर देख IPS अधिकारी ने कही दिल छू लेने वाली बात

• LAST UPDATED : February 28, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Viral Photo: हाल ही में आई ’12वीं फेल’ फिल्म की प्रेरणा और IPS अधिकारी मनोज कुमार शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया है, उन्होंने एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस भी भावुक हुए। मनोज शर्मा को एमपी के बिलग्राम में उनके गांव के स्कूल ने ‘गांव के गौरव’ का दर्जा दिया है। इसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट शेयर कर मनोज शर्मा ने अपनी गहरी खुशी जताई है। साथ ही उन्होंने कहा कि किसी इंसान का नाम दुनिया में कहीं भी पहचाना जा सकता है, लेकिन सबसे बड़ी खुशी तब होती है जब उसके गांव में किसी नेक वजह से उसे पहचाना जाए। इसके साथ मनोज शर्मा ने अपने गांव के स्कूल की एक फोटो शेयर की है उसके साथ कैप्शन में लिखा है कि आपका नाम दुनिया के किसी भी कोने पर लिखा जा सकता है, लेकिन सबसे बड़ी खुशी तभी मिलती है, जब आपके गांव के स्कूल की दीवार पर आपके लिए कुछ अच्छा लिखा हो।

आपसे हमें प्रेरणा मिलती

स्कूल की दीवार पर लिखा है, “आप हम सभी के लिए आदर्श हैं। आपसे हमें प्रेरणा मिलती है” स्कूल का ये ट्रिब्यूट उनके 12वीं के छात्र से आईपीएस बनने की जीवन यात्रा को दिखाता है। मनोज शर्मा ने अपने स्कूल की प्रेरणा और रोल मॉडल बनाए जाने के लिए स्कूल और गांव का आभार व्यक्त किया गया है।

गांव और स्कूल के लिए आभार किया जाहिर

यूजर्स कर रहे कमेंट

मनोज शर्मा की पोस्ट को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और लोग पोस्ट पर जमकर कमेंट भी कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘आप इस सम्मान के लायक हैं।’ दूसरे ने कमेंट किया, ‘जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि और संतुष्टि।’ एक आईपीएस अधिकारी ने लिखा, ‘सर आप देश की नई पीढ़ी के लिए एक आदर्श हैं।’

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox