होम / Viral: सूर्य ग्रहण कवरेज के समय गलती से लाइव दिखा दिया ये, हुआ बवाल

Viral: सूर्य ग्रहण कवरेज के समय गलती से लाइव दिखा दिया ये, हुआ बवाल

• LAST UPDATED : April 11, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Viral: सोमवार के सूर्य ग्रहण के दर्शकों द्वारा भेजे गए वीडियो मैक्सिकन समाचार चैनल पर दिखाए जा रहे थे। इस दौरान गलती से एक शख्स का प्राइवेट पार्ट दिख गया, जिसकी वजह से अब इंटरनेट पर उसका मजाक उड़ाया जा रहा है। आरसीजी मीडिया के 24/7 न्यूज प्रोग्राम के तीनों एंकर सूर्य ग्रहण की खबरें दिखा रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दर्शकों द्वारा भेजे गए कई वीडियो में से एक शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट्स का वीडियो भेजा था, जो गलती से न्यूज चैनल पर चल गया। मेक्सिको के एक न्यूज चैनल पर जब सूर्य ग्रहण की खबर प्रसारित की जा रही थी तो एक बड़ी गलती हो गई।

दर्शकों द्वारा भेजे गए वीडियो दिखाए गए

समाचार दिखाने वाला एक व्यक्ति दर्शकों द्वारा भेजे गए वीडियो दिखा रहा था. उसी समय अचानक स्क्रीन के बायीं ओर एक शख्स का वीडियो चलने लगा, जो अपने गुप्तांगों से सूर्य ग्रहण को रोक रहा था. खबर दिखाने वाला शख्स शहरों के नाम बता रहा था, लेकिन इस वीडियो की वजह से सबकी नजरें स्क्रीन पर टिकी थीं. वहां मौजूद दो महिला न्यूज एंकरों में से एक अचानक बोल पड़ी, लेकिन उसकी साथी न्यूज एंकर खबरें सुनाती रहीं. मैक्सिकन न्यूज चैनल पर एक बेहद बेवकूफी भरी बात हुई. सूर्य ग्रहण की खबर दिखाने के दौरान वह दर्शकों द्वारा भेजे गए वीडियो दिखा रहे थे.

Video देखने के बाद लोगों ने खूब प्रतिक्रिया दी

इस वीडियो को कुछ ही सेकेंड में हटा दिया गया, लेकिन इतनी देर में ही इसे सभी लोग देख चुके थे। न्यूज एंकर ने तुरंत बताया कि ये वीडियो दर्शकों ने भेजे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इसे करोड़ों लोगों ने देखा और ढेरों कमेंट्स किये। सोशल मीडिया पर इस गलती के बारे में क्या कह रहे हैं लोग? आइए एक नजर डालते हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मानवता कम बुद्धि और तेज स्वभाव के मामले में कभी निराश नहीं करती।’ एक अन्य ने कहा, ‘यह देखना बहुत अजीब था, खासकर उन 2 महिला एंकरों के लिए।’ एक तीसरे यूजर ने लिखा, “चाहे यह ग्रहण हो या नहीं, यह बिल्कुल भी ग्रहण नहीं था जिसे वे अपने कार्यक्रम में दिखाना चाहते थे। उम्मीद है कि वे इस गलती से जल्दी उबर पाएंगे और दर्शकों का ध्यान सही जगह पर रखेंगे।”

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox