होम / वायरल वीडियो : ग्वालियर के एमिटी कॉलेज में छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट, कालेज प्रबंधन की भूमिका पर खड़े हो रहे हैं सवाल

वायरल वीडियो : ग्वालियर के एमिटी कॉलेज में छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट, कालेज प्रबंधन की भूमिका पर खड़े हो रहे हैं सवाल

• LAST UPDATED : November 14, 2022

ग्वालियर के एमिटी कॉलेज में छात्रों के दो गुटों में झगड़ा हो गया। कुछ स्थानीय छात्रों ने बाहर के युवकों को बुलाकर दो छात्रों से जमकर मारपीट की। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खास बात यह है कि कॉलेज के कैंपस में करीब आधे घंटे तक यह हंगामा होता रहा। एमिटी कॉलेज के गार्ड और अन्य स्टाफ सहित छात्र भी वहां मौजूद थे लेकिन किसी ने पीटते हुए छात्रों को नहीं बचाया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फुटेज के आधार पर की जाएगी मामले की जांच 

बता दें कि महाराजपुरा थाना से चंद कदमों की दूरी पर एमिटी कॉलेज है। इसके बावजूद कॉलेज में गुंडागर्दी को लेकर पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे। खास बात यह है कि फिलहाल इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जाएगी और फरियादी आरोपी छात्रों की पहचान भी की जाएगी। फिलहाल छात्रों का कोई भी पक्ष पुलिस के पास नहीं पहुंचा है।

कालेज प्रबंधन की भूमिका पर खड़े हो रहे हैं सवाल

एमिटी कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र उदय प्रताप चौहान और कार्तिकेय यादव के बीच वाहन हटाने को लेकर विवाद हो गया था। पहले दोनों के बीच मारपीट हुई बाद में उनके समर्थक भी आपस में भिड़ गए। कहा जा रहा है कि कुछ बाहरी छात्र भी वहां आ धमके और एक गुट के दो लड़कों के साथ मारपीट की। छात्रों के बीच हुए विवाद के बाद कालेज प्रबंधन की भूमिका पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox