होम / Viral Video: एक बार फिर गढ़कुंडार किले पर 2 पक्षों में मारपीट, खूब चले लाठी-डंडे, देखें वीडियो

Viral Video: एक बार फिर गढ़कुंडार किले पर 2 पक्षों में मारपीट, खूब चले लाठी-डंडे, देखें वीडियो

• LAST UPDATED : January 16, 2023

इंडिया न्यूज, निवाड़ी (Niwari – Madhya Pradesh)

Viral Video: मकर संक्रांति पर्व पर लोग घर से घूमने के लिए निकलते हैं। त्योहार का लुप्त उठाते हैं। हसी खुशी उसे सबके साथ मिलकर मनाते हैं। साथ ही इस दिन लोग धार्मिक स्थान एवं ऐतिहासिक स्थानों पर जाकर घूमते हैं। उसी प्रकार गढ़कुंडार की विख्यात गिद्धवाहिनी देवी और गढ़कुंडार किले पर दूर-दूर से लोग आकार घूमते नजर आते हैं।

इसी कड़ी में अब उसी प्रकार घूमने आए बाहर के दो गुटों में जमकर लाठी-डंडे चलने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपकों बताते चलें, कि निवाड़ी जिले के गढ़कुंडार में स्थित विख्यात किला परिसर में नए साल के पहले दिन ही पुलिस की निष्क्रियता के चलते जमकर मारपीट हुई थी।

उसी प्रकार मकर संक्रांति के दिन भी जमकर लाठी-डंडे चले हैं। जानकारी मिली है, कि फरियादी राम प्रकाश श्रीवास ने सेंदरी थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें सकूली निवासी धीरू ,रोहित व दो अन्य के खिलाफ पुलिस ने धारा 323 294 506 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

इसी कड़ी में सबसे बड़ा सवाल यह खड़ा होता है, कि वहां पुलिस मौजूद क्यों नहीं थी। अगर पुलिस वहां मौजूद होती तो शायद प्रशासन के डर से ही दोनों गुटों के बीच झगड़ा नहीं होता।

गौरतलब है, कि मध्यप्रदेश में किसी को पुलिस का डर अब रहा ही नहीं है। प्रदेश के लोग छोटी-छोटी बातों पर मार- पीट पर उतर आते है। जरा सा भी खौफ नहीं है, कि उनकी इस मार-पीट से किसी की जान भी जोखीम में पड़ सकती है। यहांतक की वह खुद भी मुसीबत में पड़ सकते हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं, कि कैसे सरेआम दोनों गुट एक- दुसरे पर लाठी डंडे बरसा रहे हैं।

यह भी पढ़े: MP: बाघों को बचाने के लिए पन्ना कलेक्टर की पहल, बाघों की मौत के बाद उठाया सख्त कदम

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox