होम / सज्जन सिंह वर्मा ने किया बड़ा खुलासा! जानें कब आएगी कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली लिस्ट?

सज्जन सिंह वर्मा ने किया बड़ा खुलासा! जानें कब आएगी कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली लिस्ट?

• LAST UPDATED : August 24, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Congress first list of candidates, भोपाल: एमपी में चुनावों को लेकर राजनीतिक दल काफी सक्रिय है। जिसके चलते आने वाले चुनावों को लेकर उम्मीदवारों के नामों पर चर्चाएं जोरो पर है। हाल ही में बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी। जिसके बाद अब सबकी नजर कांग्रेस के उम्मीदवार सूची पर है। वहीं दूसरी ओर BSP ने भी अपने 4 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए हैं।

अब कांग्रेस के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होने का इंतजार है। लेकिन अब अब पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने ये खुलासा कर दिया है कि कांग्रेस की पहली लिस्ट  कब जारी होने वाली है।

कब आएगी कांग्रेस की पहली लिस्ट

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने बताया कि कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक 2, 3 और 4 तारीख को होगी। जिसके बाद कांग्रेस की पहली सूची जारी कर दी जाएगी। कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली लिस्ट 5 सितंबर को जारी की जाएगी। सज्जन सिंह वर्मा सीहोर जिले के आष्टा में एनएसयूआई के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। जहां उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए यह बड़ा बयान दिया।

मंत्रिमंडल विस्तार पर कसा तंज

सज्जन सिंह वर्मा ने शिवराज सरकार को भी घेरा। जिसके चलते उन्होंने मंत्रिमंडल विस्तार को भी लेकर तंज कसा। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा की जातिगत समीकरण बैठाने के लिए मंत्रिमंडल विस्तार किया जा रहा है। चुनाव आते-आते शिवराज सिंह चौहान को सब याद आने लगते हैं। लाड़ली बहन, संत शिरोमणी महाराज, अंबेडकर साहब, जातिगत समीकरण बैठाने के लिए यह एक तरह का लॉलीपॉप दिया जा रहा है। इन सभी को टूल की तरह इस्तेमाल किया जाएगा।

ये भी पढे: MP में नाम की सहमति नहीं बनने पर एक बार फिर टला मंत्रिमंडल विस्तार

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox