होम / भोपाल में चरित्र शक में पत्नी की कर डाली हत्या! आरोपी पति को आजीवन कारावास की सजा

भोपाल में चरित्र शक में पत्नी की कर डाली हत्या! आरोपी पति को आजीवन कारावास की सजा

• LAST UPDATED : June 21, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP Crime News , भोपाल: भोपाल के कोलार से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां एक महिला के चरित्र पर शक होने के कारण महिला की बेहरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने आजीवन कारावास और सात हजार रूपय का जुर्माने की सजा सुनाई है।

आरोपी को मिली उम्र कैद की सजा

पुलिस ने बताया कि अपर सत्र न्यायाधीश स्वयं प्रकाश दुबे ने आरोपी शोभाराम को धारा 302, भादवि का दोषी पाया। आरोपी को आजीवन कारावास और सात हजार रुपए का जुर्माने की सजा सुनाई है। 

चाकू से किया पत्नी पर हमला

बता दें कि 16 मार्च 2020 को कोलार रोड निवासी सुनील चौरसिया के घर में आरोपी ने घटना को अंदाम दिया था। दरअसल महिला अपने पालन पोषण के लिए झाड़ू पोंछे का काम करती थी। चौरसिया के मकान में महिला काम करने पहुंची थी। तभी उसका पति मोटरसाइकिल से आया और घर के अंदर अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। महिला की आवाज पर घर के सदस्य और पड़ोसी महिला को बचाने पहुंचे और शोभाराम से छुरा छीन लिया। लेकिन शोभाराम अपने साथ एक ओर लोहे की पत्ती लाया था। जिससे महिला के शरीर में वार करने लगा। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की, जिसमें उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 

ये भी पढ़े: Bhopal News: गले में पट्टा बांधने के मामले में हुई दोषियों की गिरफ्तारी, शिवराज ने कहा- धर्मांतरण का कुचक्र नहीं चलने देंगे

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube




ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox