होम / भोपाल: मीट काटने वाले चाकू से पत्नी-बेटे का काटा गला, फीर खुद भी ट्रेन से कुद कर दे दी जान

भोपाल: मीट काटने वाले चाकू से पत्नी-बेटे का काटा गला, फीर खुद भी ट्रेन से कुद कर दे दी जान

• LAST UPDATED : March 11, 2023

भोपाल: मध्यप्रदेश के भोपाल से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जिसमें कहा जा रहा है कि भोपाल पुलिस मुख्यालय के स्पेशल ब्रांच में कार्यरत सब इंस्पेक्टर ने अपने ही पत्नी और बेटे को जान से मार दिया। फीर खुद भी ट्रेन से कुद कर जान दे दी। हालांकि पुलिस को अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि लगभग 6 साल पहले दंपती ने लव मैरिज किया था। परिवार वालों का कहना है कि वो अपने जीवन में काफी खुश थें। शायद इस घटना में किसी चौथे का हाथ हो सकता है।

  • दो दिन के बाद हुई शव की पहचान
  • हत्या के बाद किया सुसाइड
  • परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

दो दिन के बाद हुई शव की पहचान

इस मामले की जांच कर रहे पुलिस ने बताया कि सुरेश ( सब इंस्पेक्टर) का बॅाडी शुक्रवार को रात में हबीबगंज रेलवे स्टेशन के आगे मिसरोद के आस-पास में रेलवे ट्रैक पर मिला था। उस वक्त बॅाडी का पहचान नहीं किया जा सका था। लेकिन आज सुबह सब इंस्पेक्टर की बाइक को बरामद किया गया। जिसके बाद बॅाडी को पहचान की गयी। फीर पुलिस सुरेश के घर पर गए। जहां कि दरवाज पर ताला लगा था। हालांकि बंद दरवाजे से टीवी चलने की आवाज आ रही थी। बाद में पुलिस ने दरवाजा तोड़ने का निर्णय लिया । जब दरवाजा टूटा तो दो साल के बेटे इवान और पत्नी कृष्णा का खून से लथपथ शव पड़ा था। साथ ही साथ बॅाडी के पास से मीट काटने वाला चाकू भी बरामद किया गया है।

हत्या के बाद किया सुसाइड

पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए कहा कि ऐसा मामला अधिकतर मैरिटल अफेयर में देखा जाता है। जिसके कारण पुलिस मामले की जांच हर एंगल से करने में लगी है। वहीं ACP कोलार का कहना है कि अभी ये मामला सुसाइड का लग रहा है। लेकिन मामले की जांच जारी है। बता दें कि घटनास्थल से कोई भी सुसाइड नोट नहीं पाया गया है।

परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

इस मामले पर बात करते हुए हरीश वर्मा ने बताया कि कृष्णा सारी बहनों में सबसे छोटी थी। साथ ही साथ वो घर वालों से काफी जायदा जुड़ी थी। लेकिन उसने आज तक किसी भी तरीके की परेशानी के बारे में नहीं बताया था। फीर उन्होने कहा कि इस मामलें में कोई चौथा वयक्ति भी तो हो सकता है। पुलिस वालों की जिन्दगी में काफी दुश्मन लगे होते है।

ये भी पढ़े- अतिक्रमणकारियों ने वन और पुलिस टीम पर देसी बम और भरमार बंदूकों से की फायरिंग,10 घायल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox