होम / बिना बताए बेटी को ढुंढने घर से बाहर गई पत्नी, गुस्साए पति ने कर दी हत्या

बिना बताए बेटी को ढुंढने घर से बाहर गई पत्नी, गुस्साए पति ने कर दी हत्या

• LAST UPDATED : February 1, 2023

भोपाल। मध्यप्रदेश से एक मामला सामने आ रहा है। जहां पर एक महिला अपनी बेटी को ढूंढने के लिए बिना बताए चली जाती है। जिसके चलते उस महहिला के पती ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। घटना उमरी की बताई जा रही है।

यह है पूरा मामला

दरअसल गांव के निवासी आरोपित राजू की बेटी कुछ दिनों पहले गुजरात के मोरबी से किसी के साथ चली गई थी। इस पर उसकी मां समबाई अपने पति को बिना बताए बेटी को ढूंढने के लिए गुना चली गई थी। जिसके बाद उन दोनों में जमकर विवाद हुआ, और फिर जिसके बाद पती ने पत्नी की हत्या कर दी।

महिला से की मार-पीट

आरोपी अपनी प्तनी को घर लेकर आया था। सोमवार को यहां उसने बिना बताए जाने पर पत्नी समबाई से विवाद किया। विवाद बढ़ा तो उसने लाठी से मारपीट करना शुरू कर दीया। इससे समबाई के मुंह, हाथ और पैर में गंभीर चोट आई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने हत्या की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जिसके बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया, और उससे पूछताछ शुरू कर दी। जिसके बाद आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मिला एमपी के बीजेपी नेता का समर्थन, नेेता ने कहा- बाबा नही उनके इष्ट का चमत्कार है

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox