होम / एमपी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में पीएम नरेंद्र मोदी का होगा कार्यक्रम? इतनी रैलियां और रोड शो करेंगे

एमपी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में पीएम नरेंद्र मोदी का होगा कार्यक्रम? इतनी रैलियां और रोड शो करेंगे

• LAST UPDATED : June 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP Politics, भोपाल: इस साल पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले है। जिसके चलते प्रधानमंत्री मोदी इन सभी राज्यों में 32 रैलियां और 6 रोड शो करने वाले है। इन रैलियों से पहले प्रधानमंत्री चुनावी राज्यों में दो से तीन कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और साथ ही जनसभाएं करेंगे। इनमें सबसे अधिक 11 रैलियां और दो रोड शो मध्य प्रदेश में होंगी। अभी तक इन कार्यक्रमों को प्रधानमंत्री कार्यालय से हरी झंडी नहीं मिली है।

किस राज्य में कितनी रैली करेंगे पीएम

इस विधानसभा चुनाव मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मणिपुर में इस साल के अंत में होने हैं। सूत्रों कि माने तो मध्य प्रदेश में 11, राजस्थान में 9, छत्तीसगढ़ में 6, तेलंगाना में चार और मणिपुर में दो चुनावी रैलियां करने का प्रस्ताव है। इन रैलियों के अलावा प्रधानमंत्री मध्य प्रदेश में भी दो और अन्य राज्यों में एक-एक रोड शो भी कर सकते हैं।

कर्नाटक के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

पीछले महिने हुए कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सात दिन में 19 जनसभाएं और रैलियां की थीं। इसके अलावा उन्होंने छह रोड शो भी किए थे। इनमें से तीन रोडशो बेंगलुरु, एक-एक मैसूरु, कलबुर्गी और तुमकुरु में किए थे। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस चुनावी कार्यक्रम में राज्य के 19 जिलों को कवर किया।

ये भी पढ़ें: फिल्म आदिपुरूष विवाद में एमपी कांग्रेस की एंट्री! भगवान हनुमान के डायलॉग डिलीवरी पर भड़के कांग्रेसी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox