होम / छेड़खानी का विरोध करने के लिए महिला पर ब्लेड से हमला, चेहरे पर लगे 118 टांके

छेड़खानी का विरोध करने के लिए महिला पर ब्लेड से हमला, चेहरे पर लगे 118 टांके

• LAST UPDATED : June 12, 2022

इंडिया न्यूज़, Bhopal News : भोपाल में छेड़खानी के प्रयासों का विरोध करने पर कुछ लोगों ने एक महिला के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया। जिससे उसके चेहरे पर 118 टांके लगे। घटना भोपाल के टीटी नगर इलाके की है। भोपाल में दिनदहाड़े कुछ युवकों ने महिला पर हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि महिला की एक आंख नहीं खुल रही है और वह बोल भी नहीं पा रही है और उसके के चेहरे पर 118 टांके लगाए गए हैं।

पति के साथ पानी की बोतल खरीदने के लिए गई थी श्री पैलेस होटल 

घटना के बारे में बात करते हुए साई कृष्णा एस थोटा भोपाल के डीसीपी ने बताया की महिला ने कहा, वह टीटी नगर इलाके में अपने पति के साथ बाइक पर थी। वह अपने पति के साथ पानी की बोतल खरीदने के लिए श्री पैलेस होटल गई थी। जब उसका पति होटल के अंदर था। तब कुछ युवक आए और अश्लील कमेंट्स करने लगे और सीटी बजाने लगे। उसने इसका विरोध किया जिसके बाद उसने एक आदमी को तीन-चार बार थप्पड़ मारे।

मामले में आगे की जांच की जारी 

पुलिस द्वारा बताया गया कि काफी संख्या में स्थानीय लोग जमा हो गए जिन्होंने मामले को शांत कराया और कुछ देर बाद जब वे पानी की बोतल लेकर बाहर आए तो रास्ते में युवकों ने पीछे से उनके चेहरे पर हमला कर दिया। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आरोपियों को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। इस बीच मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान घायल महिला से मिलने उनके आवास पर गए। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Read More: बहन रिया कपूर के साथ डे आउट एन्जॉय करते हुए सोनम कपूर बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

Read More: कानूनी नोटिस के बाद नवविवाहिता नयनतारा और विग्नेश शिवन ने तिरुपति मंदिर बोर्ड से मांगी माफी

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox